IND vs ENG : राजकोट टेस्ट में फिर आई बड़ी खुशखबरी, इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी वापसी

IND vs ENG

IND vs ENG: टीम इंडिया इस समय राजकोट के निरंजन शाह स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच खेल रही है। इस मैच के दूसरे दिन स्टार स्पिन गेंदबाज आर अश्विन मैच से बाहर हो गए थे। अश्विन पारिवारिक मेडिकल इमर्जेंसी की वजह से तीसरे टेस्ट से हट गए थे। लेकिन अब उनकी वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है।

अश्विन की वापसी पर बड़ा अपडेट

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

आर अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ चल रहे तीसरे टेस्ट के चौथे दिन राजकोट में भारतीय टीम में शामिल होने के लिए वापस आ रहे हैं। वह तीसरे दिन का खेल पूरी तरह से नहीं खेल पाए थे। बीसीसीआई ने अपडेट दिया है कि वह खेल के चौथे दिन ही टीम के साथ जुड़ जाएंगे। चौथे दिन के खेल से पहले मेजबान प्रसारक से बात करते हुए कुलदीप यादव ने कहा है कि ऐश भाई वापस आ सकते हैं। ऐसे में अश्विन लंच तक राजकोट में हो सकते हैं। मैदान से पूरा दिन बाहर बिताने के बावजूद अश्विन जरूरत पड़ने पर गेंदबाजी के लिए उपलब्ध होंगे।

टीम इंडिया के बड़े मैच विनर्स में से एक

रविचंद्रन अश्विन की वापसी टीम इंडिया के लिए एक राहत भरी खबर है। अश्विन ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की पहली पारी में 1 विकेट लेते ही टेस्ट क्रिकेट में अपने 500 विकेट पूरे किए थे। वह भारत के लिए सबसे तेज 500 विकेट लेने वाले गेंदबाज बने हैं। उन्होंने भारतीय टीम के लिए अभी तक 98 टेस्ट मैचों में 500 विकेट हासिल किए हैं। जिसमें 34 बार 5 विकेट हॉल शामिल है।

चौथे दिन जयसवाल करेंगे बल्लेबाजी

सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने भारत के लिए दूसरी पारी में 133 गेंदों पर 9 चौकों और 5 छक्कों के दम पर 104 रन बनाए हैं। लेकिन वह खेल के तीसरे दिन पीठ दर्द के चलते रिटायर्ड हर्ट हो गए थे। कुलदीप यादव ने यशस्वी जायसवाल पर अपडेट देते हुए बताया कि चौथे दिन जयसवाल अपनी पारी फिर से शुरू करने में सक्षम होंगे।