Hardik Pandya : हार्दिक पांड्या ने मैच के बीच खोया आपा, इस खिलाड़ी को कहे दी बड़ी बात

Hardik Pandya

Hardik Pandya : मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। हार्दिक को यह फैसला भारी पड़ा है। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए स्कोर बोर्ड पर 257 रन टांग दिए हैं। मुंबई को जीत के लिए विशाल स्कोर मिला है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस मैच के दौरान जब मुंबई के गेंदबाजों की पिटाई हो रही थी, इस दौरान देखने को मिला कि हार्दिक पांड्या अपने ही गेंदबाज पर आग बबूला हो रहे हैं। हार्दिक पांड्या मैच के दौरान झल्ला रहे थे, यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

इस सीजन 7वीं बार बना 250 प्लस स्कोर

मुंबई और दिल्ली के बीच खेले जा रहे मुकाबले में यह वाकया तब देखने को मिला, जब हार्दिक पांड्या बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे थे। दिल्ली की ओर से ओपनिंग करने आए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जेक फ्रेजर-मैकगर्क ने आतिशी पारी खेली।

Hardik-Pandya
Hardik-Pandya

आज दिल्ली ने एक बार फिर 250 प्लस का स्कोर कर दिया है। यह इस सीजन का सातवां 250 प्लस का स्कोर है। फ्रेजर-मैकगर्क ने मुकाबले में सिर्फ 27 गेंदों में 84 रनों की पारी खेली है। इस दौरान फ्रेजर के बल्ले से 11 चौके और 6 छक्के निकले थे। फ्रेजर के अलावा भी दिल्ली के अन्य बल्लेबाजों ने खूब साथ दिया, इस कारण से डीसी का स्कोर यहां तक पहुंच सका है।

 

ल्यूक वुड की जबरदस्त पिटाई

हार्दिक पांड्या की मैच के दौरान खूब पिटाई हुई है। हार्दिक ने सिर्फ 2 ओवर गेंदबाजी कराई, जिसमें उन्हें 41 रन जड़े हैं। आज एक बार फिर हार्दिक ने बुमराह से ओपनिंग बॉलिंग नहीं कराने की गलती की है।

 

इस मुकाबले में मुंबई के एक तेज गेंदबाज जेराल्ड कोएत्जी को प्लेइंग इलेवन से बाहर किया गया था। उनकी जगह इंग्लैंड के खिलाड़ी ल्यूक वुड को टीम में शामिल किया गया था, लेकिन आज वुड की खूब पिटाई हुई है। दिल्ली के खिलाफ वुड को 4 ओवर में 68 रन लगे हैं।