मंगल. जुलाई 23rd, 2024

Crime News :एक लड़की अपनी दिलकश अदाएं और खूबसूरती बातों से व्यापारियों को होटल में बुलाती थी फिर…

crime News

crime News:गांव की एक लड़की, खूबसूरत सा चेहरा, दिलकश अदाएं, तराशा हुआ जिस्म… बस अपनी इसी खूबसूरती को इस लड़की ने बना लिया अपना धंधा। पहले अकेलेपन का दिखावा, फिर हमदर्दी, फिर प्यार और फिर जिस्मानी संबंध। ये कहानी है अलवर के एक गांव की रहने वाली मोनिका नाम की लड़की की, जो न जाने अब तक कितने ही व्यापारियों को अपने जिस्म और हुस्न के जाल में ट्रैप कर चुकी है। बिल्कुल फिल्मी स्टाइल में ये लोगों को फंसाती है, या यू कहें कि फिल्म और इस तरह के टीवी सीरियल देखकर ही इसने हनी ट्रैपिंग का गंदा खेल शुरू किया।

कई व्यापारियों को हुस्न जाल में फंसा चुकी है

इस हनी ट्रैपिंग के खेल की शुरुआत की अलवर के गांव में रहने वाले कुछ लड़कों ने। करीब 4-5 लड़कों ने मिलकर पैसे कमाने का एक तरीका खोजा। इन्होंने गांव में ही रहने वाली मोनिका नाम की लड़की को अपने साथ शामिल किया। मोनिका देखने में अच्छी। इन लड़कों ने कई क्राइम शो और फिल्में देखी जिसमें लड़कियां अपने हुस्न के जाल में फंसाकर लूट करती है। फिर इस काम के लिए इन्होंने मोनिका को तैयार किया। अब इनके निशाने पर थे आसपास के व्यापारी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मोनिका किसी तरह से इन व्यापारियों के नंबर हासिल करती। उसके बाद ये उन्हें फोन करती थी। ये जिन्हें फोन करती उनसे मदद मांगती। मोनिका जिस व्यापारी को फोन करती उससे कहती कि वो पास के गांव में रहती और उसके पति ने उसे अकेला छोड़ दिया है। इसके बाद वो व्यापारी को मुलाकात के लिए किसी होटल में बुलाती। वो खुद बेसहारा और गरीब बताती और होटल के कमरे में अमीर व्यापारी से हमदर्दी हासिल करती। इसके बाद वो व्यापारियों के साथ शारीरिक संबंध बनाती। होटल के कमरे में जो कुछ भी होता, इसके साथी वो सब कैमरे में रिकॉर्ड कर लेते और फिर व्यापारियों को ब्लैकमेल किया जाता।

शर्म की वजह से व्यापारियों ने नहीं की शिकायत

इस तरह से दर्जनों व्यापारियों को होटल के कमरे में बुलाकर हनी ट्रैप कर चुकी थी। इस गैंग का काम इसी लूट पर चल रहा था। डर और शर्म की वजह से व्यापारी पुलिस में शिकायत भी नहीं दर्ज करवा पाते और इसका फायदा उठाता ये गैंग। ये एक के बाद आसपास के कई लोगों को अपना निशाना बना चुके थे। मोनिका की खूबसूरती की बदौलत इनका काम धड़ल्ले से चल रहा था, लेकिन ये गैंग अब ज्यादा लालच आ चुका था।

मोनिका के गैंग ने किया 2 लोगों का अपहरण

कुछ दिन पहले मोनिका ने दो व्यापारियों विजय और मदन को ऐसे ही अपने जाल में फंसाने की कोशिश की। दोनों को एक होटल में बुलाया, शारीरिक संबंध बनाए। उसके बाद मोनिका का गैंग इनसे 5-5 लाख रुपये की मांग करने लगा, लेकिन इन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया। इस बात से मोनिका और उसके गैंग के लोग बेहद नाराज हो गए और इन दोनों का अपहरण कर लिया। पुलिस को इस बात की खबर लग चुकी थी। पुलिस ने इनका पीछा किया और करीब 250 किलोमीटर दूर जाकर एक किडनैपर्स को रंगे हाथों धर दबोचा, जबकि इस गैंग के बाकी लोग फरार हो गए।

रंगे हाथों एक किडनैपर गिरफ्तार, पूछताछ में किए कई खुलासे

पूछताछ में आरोपी मोनू ने पूरी कहानी बयां की। उसने बताया कि क्राइम शो देखने के बाद उन्होंने एक गैंग तैयार किया था जो व्यापारियों को हनीट्रैप करके लूटता था। मोनिका को भी गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि इस गैंग के बाकी लोगों की तलाश की जा रही है। इस गैंग में शामिल ज्यादातर लड़के काफी छोटी उम्र के और अभी पढाई कर रहे हैं।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post