Wed. Aug 10th, 2022
amroha news

अमरोहा. नेशनल हाईवेपर दो 2 बाइक सवार कांवड़ियों को एक रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. इस हादसे में दोनों कांवड़ियों की मौत हो गई. जिसके बाद गुस्साए साथी कांवड़ियों ने रोडवेज बस में तोड़फोड़ कर दी. हादसे के बाद रोडवेज बस का ड्राइवर फरार हो गया. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्साए कांवड़ियों को समझा-बुझाकर शांत करवाया.

हादसा यूपी के अमरोहा जनपद के डिडौली कोतवाली क्षेत्र मेें हुआ.पुलिस के अनुसार मृतक कांवड़िये मिलक कल्याणपुर थाना कटघर मुरादाबाद जनपद के रहने वाले थे. एक का नाम राहुल है तो दूसरे का नाम गौरव है. हादसे के बाद साथी कांवड़ियों ने जमकर हंगामा किया और हाईवे की भी जाम कर दिया.

मौके पर सैकड़ों की संख्या की भीड़ जमा हो गई. हादसे की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी भी पहुंचे. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने आक्रोशित भीड़ को समझाकर जाम खुलवाया. बता दें कि सावन के पहले सोमवार पर भारी संख्या में कांवड़िए शिव के जलाभिषेक के लिए निकले हैं. जिला प्रशासन की तरफ से कांवड़ यात्रा के लिए रूट डायवर्ट भी किया गया है.

इस बीच हादसे में पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है. वनवे ट्रैफिक के बाबजूद वाहनों की आवाजाही जारी थी. हादसे के बाद पुलिस महकमा जाएगा है और कांवड़ियों के लिए बनाए गए रस्ते पर ट्रैफिक रोक दी गई है.

सीएम योगी ने हादसे पर जताया दुख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ने जनपद अमरोहा क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो कांवड़ियों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की. साथ ही मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए.