Fri. Jun 21st, 2024

Amroha News : अमरोहा में पिता पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या

Amroha News : अमरोहा।सराफा पिता और पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। हत्याकांड से हड़कंप मच गया। वहीं सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई । दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नगर कोतवाली क्षेत्र के मुहल्ला कटरा गुलाम अली में रहने वाले सर्राफ़ योगेश चंद्र के परिवार में इकलौता बेटा इशांक अग्रवाल हैं। उन्होंने अपने साले की बेटी श्रृष्टि अग्रवाल को गोद लिया था।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

योगेश चंद्र सराफ़ा बाजार में दुकान चलाते थे। कोरोना काल में पत्नी की मौत हो चुकी है। बेटे की शादी होने के बाद वह पत्नी के साथ दिल्ली में कारोबार करने लगा था। इशांक व उसकी पत्नी सप्ताह में एक बार ही घर आते थे। यहां केवल योगेश चंद्र व उनकी दत्तक पुत्री श्रृष्टि अग्रवाल रहते थे। उनका घर चारों तरफ से बंद है तथा भूतल पर योगेश चंद्र तो प्रथम तल पर बेटे का आवास है। दोनों के रास्ते अलग-अलग हैं।

बताते हैं कि योगेश चंद्र के घर एक महिला खाना बनाने आती थी। रात भी सब कुछ सामान्य था। बेटा इशांक व उसकी पत्नी दो दिन पहले अमरोहा आए थे।

 

रात में किसी समय पिता पुत्री की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। महिला ने शनिवार सुबह घर के दरवाजे खुले देखे तो उन्होंने बेटे इशांक को आवाज देकर बुलाया। थोड़ी ही देर में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस भी आ गई तथा दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिये है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post