सोम. जुलाई 22nd, 2024

बारिश के बाद नाले में बही स्कूल बस फिर हुआ ऐसा

टनकपुर। नेटवर्क

बारिश के चलते पूर्णागिरि मार्ग स्थित किरोड़ा नाले में मंगलवार सुबह स्कूली बच्चों को लेने जा रही बस तेज बहाव में बह गई। बस में सवार चालक कमलेश कार्की व एक अन्य व्यक्ति को गंभीर चोट आई है जिनका सरकारी अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

गनीमत रही कि बस में स्कूली बच्चे सवार नहीं थे। जिस कारण बड़ा हादसा होने से टल गया। ग्रामीणों के मुताबिक बस चालक को कुछ देर रुकने को कहा गया मगर उफनते नाले के बीच वह बस को ले लाया। हादसे में स्कूल बस का एक हिस्सा क्षतिग्रस्त हुआ है। जेसीबी की मदद से स्कूल बस को खाई से निकाल लिया गया है।

पूर्णागिरि मार्ग पर यातायात भी बंद किया

नाला उफान पर होने की वजह से फिलहाल पूर्णागिरि मार्ग पर यातायात भी बंद किया गया है। कोतवाल चंद्र मोहन सिंह ने बताया कि सुरक्षा को देखते हुए वाहनों के आवागमन पर रोक लगाई गई है। जिले में बारिश के बाद नदियां-नाले उफान पर हैं। बारिश के बाद भूस्खन से सड़कें भी बंद हैं, जिससे यात्रियों को काफी परेशानी हो रही है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *