Ishan Kishan News : ईशान किशन क्या करेंगे वापसी, इस खिलाड़ी ने दिया बयान

Ishan Kishan News : डोमेस्टिक क्रिकेट में खेलने की बजाए सीधे आईपीएल में खेलना चुना। वह बीसीसीआई के सेंट्रल कॉन्ट्रेक्ट में भी शामिल नहीं है। शायद ईशान अब मूड बदल चुके हैं और वह घरेलू क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार हैं। उन्हें झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन ने 25 प्री-सीजन संभावित खिलाड़ियों की सूची में शामिल किया है।

Ishan Kishan News : घरेलू क्रिकेट में करेंगे वापसी

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक 26 साल के ईशान किशन आगामी घरेलू सीजन के लिए झारखंड राज्य की तरफ से खेलने के लिए सहमत हो गए हैं। उन्हें राज्य की कप्तानी भी मिल सकती है। ईशान ने अपनी उपलब्धता के बारे में झारखंड राज्य क्रिकेट एसोसिएशन को बता दिया है। वह अंडर-19 में भारतीय टीम की कप्तानी कर चुके हैं। रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि ईशान को उनके शुभचिंककों ने समझाया है और सेलेक्टर्स ने उनसे बात की है। उन्हें घरेलू क्रिकेट में खेलने की सलाह दी है।

Ishan Kishan News : साउथ अफ्रीका टूर से वापस लिया था नाम

ईशान किशन ने साउथ अफ्रीका टूर से अपना नाम वापस ले लिया था। तब उन्होंने बीसीसीआई से ब्रेक मांगा था। इसके बाद कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि उन्हें वापसी के लिए डोमेस्टिक क्रिकेट खेलना होगा। तब रणजी ट्रॉफी हो रही थी। लेकिन वह झारखंड की टीम की तरफ से खेलने के लिए तैयार नहीं हुए। बल्कि बड़ौदा में वह हार्दिक पांड्या संग एक क्रिकेट एकेडमी में ट्रेनिंग करते दिखे थे।

ईशान किशन ने भारत के लिए वनडे और टी20 में साल 2021 में डेब्यू किया था। उन्होंने टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। वह भारत के लिए 27 वनडे मैचों में 933 रन, 32 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 796 रन बना चुके हैं। वनडे क्रिकेट में उनके नाम एक दोहरा शतक भी दर्ज है। इसके अलावा उन्होंने टीम इंडिया के लिए दो टेस्ट मैच भी खेले हैं।