निरहुआ और अक्षरा सिंह ने डांस के दौरान सारी हदें करी पार, वीडियो को देखकर फैंस का बढ़ा पारा

पटना। भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज किसी पहचान की जरुरत है। निरहुआ के चाहने वाले आपको हर जगह देखने को मिल जायेंगे।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

निरहुआ ने अपनी एक्टिंग और सिंगिंग के साथ ही आजमगढ़ की जनता का भी दिल जीत लिया है। वहीं, निरहुआ के गाने को सोशल मीडिया पर सबसे अधिक पसंद किया जाता है। निरहुआ के गाने रिलीज होने के कुछ ही देर बाद यूट्यूब पर ट्रेंड करना शुरू कर देते हैं।

इसे में निरहुआ और भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह का एक रोमांस वीडियो बहुत ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस गाने को देखने के बाद फैंस बेकाबू हुए जा रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि निरहुआ और अक्षरा सिंह बहुत जल्द आगामी फिल्म ‘जान लेबु का’ में नजर आने वाले हैं। इसी फिल्म के एक गाने ने यूट्यूब पर सनसनी मचा रखी है।

 

निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया गाना ‘तु पलट जईब’ रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर गर्दा मचाना शुरू कर दिया है। इस गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने को देखने के बाद आप भी रोमांस से भर जाएंगे। इस गाने को एक अलग ही अंदाज में फिल्माया गया है। इस गाने को ओम झा और अक्षरा सिंह ने अपनी सुरीली आवाज दी है। जबकि इस गाने के बोल यादव राज ने लिखा है, वहीं संगीत से सजाया है ओम झा ने। इस फिल्म को श्रेया श्रीवास्तव ने प्रोड्यूस किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *