सोम. जुलाई 22nd, 2024

IND vs ENG : चौथे टेस्ट में इस दिग्गज खिलाड़ी की होगी एंट्री, इसको मिलेगा आराम

IND vs ENG

IND vs ENG : नई दिल्लीः रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया ने राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 434 रनों से करारी शिकस्त देते हुए सीरीज पर 2-1 से बढ़त बना ली है. हालांकि टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल चोट के कारण राजकोट का मुकाबला नहीं खेल सके थे. ऐसे में अब संभावना जताई जी रही है कि वह रांची में होने वाले चौथे टेस्ट से टीम इंडिया में वापसी कर सकते हैं.

IND vs ENG : रांची टेस्ट में होगी केएल राहुल की वापसी

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
India vs England 2nd Test
India vs England 2nd Test

राजकोट टेस्ट में इंग्लैंड के खिलाफ 434 रनों की बड़ी जीत दर्ज करने के बाद रोहित शर्मा से केएल राहुल की चोट और उनके चौथे टेस्ट में खेलने को लेकर सवाल पूछा गया.

 

इस सवाल का जवाब देते हुए रोहित शर्मा ने कहा कि उन्हें ठीक होना चाहिए. रोहित ने जो जवाब दिया उससे अभी भी यह संशय बरकरार है कि केएल राहुल इंजरी से पूरी तरह से ठीक हो पाए हैं या नहीं.

IND vs ENG : चोट से जूझ रहे हैं केएल राहुल

 

टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच का हिस्सा थे, लेकिन इसके बाद वह चोटिल हो गए और उन्हें विशाखापट्टनम में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से बाहर होना पड़ा.

Virat Kohli

टीम इंडिया और फैंस को उम्मीद थी कि राहुल तीसरे टेस्ट के पहले पूरी तरह से रिकवर हो जाएंगे. हालांकि ऐसा नहीं हुआ और वह राजकोट में खेले गए तीसरे मुकाबले से भी बाहर हो गए.

 

IND vs ENG : राहुल की वापसी पर रजत पाटीदार की होगी छुट्टी

 

केएल राहुल अगर रांची टेस्ट से टीम इंडिया की प्लेइंग11 में शामिल होते हैं तो उन्हें रजत पाटीदार का पत्ता कटना तय है. विशाखापट्टनम टेस्ट में डेब्यू करने वाले रजत पाटीदार अब तक अपने बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए हैं. ऐसे में राहुल को उनके जगह टीम के प्लेइंग-11 में शामिल किया जा सकता है.

 

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post