Sat. Aug 13th, 2022
pic 3

नई दिल्ली। नेटवर्क
हाल ही में जियो ने एक नए ऑफर की घोषणा की है जिससे यूजर्स काफी खुश हैं। Jio के इस ऑफर के तहत कुछ खास यूजर्स को 100GB हाई स्पीड इंटरनेट फ्री में दिया जा रहा है। आइए जानते हैं क्या है यह ऑफर, कौन उठा सकता है इसका फायदा और क्या है इसकी प्रक्रिया।

क्या है जियो एचपी स्मार्ट सिम लैपटॉप ऑफर
सबसे पहले आइए जानते हैं कि यह ऑफर क्या है और इसे क्यों जारी किया गया है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हाल ही में जियो ने एक स्मार्ट एलटीई लैपटॉप ऑफर जारी किया है जिसमें यूजर्स को 100GB इंटरनेट के साथ Jio Digital Life के फायदे भी दिए जा रहे हैं. हुह।

कौन उठा सकता है इस ऑफर का लाभ
आपको बता दें कि जियो, जियो एचपी स्मार्ट सिम लैपटॉप का यह ऑफर सभी के लिए नहीं है और इसका फायदा केवल उन्हीं यूजर्स को मिल सकता है जो कुछ चुनिंदा एचपी लैपटॉप के यूजर्स हैं। इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपके पास एक नया HP LTP लैपटॉप होना चाहिए। जिन लैपटॉप मॉडल पर यूजर्स को Jio HP स्मार्ट सिम लैपटॉप ऑफर का लाभ मिलेगा, वे हैं HP 14ef1003tu और HP 14ef1002tu लैपटॉप मॉडल नंबर के साथ।

फ्री में मिलेगा 100GB डेटा!
इस ऑफर के तहत आपको 1,500 रुपये की कीमत का 100GB हाई स्पीड इंटरनेट दिया जाएगा, जिसकी वैलिडिटी 365 दिनों की होगी। इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपको नए जियो सिम के लिए सब्सक्राइब करना होगा। डेटा वैधता समाप्त होने से पहले 100GB डेटा समाप्त होने पर इंटरनेट की गति 64Kbps तक कम हो जाएगी।

अगर आप एचपी स्मार्ट सिम लैपटॉप ऑफलाइन खरीदते हैं, तो आपको रिलायंस डिजिटल के अधिकारी से एचपी स्मार्ट एलटीई 100 जीबी ऑफर पर एक नया जियो सिम सक्रिय करने के लिए कहना होगा। आपको अपना पीओआई और पीओए विवरण देना होगा जो इस प्रक्रिया में उपयोगी होगा। एक बार आपके लैपटॉप में सिम डालने के बाद, आपको इंटरनेट की सुविधा मिल जाएगी।

अब हम आपको बताते हैं कि अगर आप इस लैपटॉप को रिलायंस डिजिटल के ऑनलाइन स्टोर या जियोमार्ट से खरीदते हैं तो इस ऑफर को एक्टिवेट कैसे करें। एक बार ऑनलाइन ऑर्डर किया गया लैपटॉप आपके घर पहुंच जाए, तो खरीदारी के 7 दिनों के भीतर अपने नजदीकी रिलायंस डिजिटल स्टोर पर जाएं और उपरोक्त प्रक्रिया का पालन करें। ध्यान रहे कि लैपटॉप खरीदने के लिए आपके पास रसीद जरूर होनी चाहिए।