Sun. Jun 23rd, 2024

T20 World Cup 2024 : टी 20 वर्ल्ड कप से पहले विराट जल्द कर सकते हैं चौंकाने वाला फैसला…

virat-kohli
virat-kohli
virat-kohli
virat-kohli

T20 World Cup 2024: फैंस को विराट को लेकर काफी बुरा लगता है जब उनका प्रदर्शन तो शानदार रहता है कि लेकिन टीम ट्रॉफी नहीं जीत पाती। वहीं दूसरी तरफ कोहली फैंस इस बात से भी डरते हैं कि जब विराट कोहली संन्यास ले लेंगे तो क्या होगा? वहीं विराट को करियर को लेकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बड़ा बयान दिया है।

विराट के संन्यास पर माइकल वॉन का बयान

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

विराट कोहली ने बीते कुछ दिनों पहले rcb आरसीबी के एक इवेंट में अपने संन्यास को लेकर कहा था कि जब उनका काम खत्म हो जाएगा तो वे चले जाएंगे।

 

उसके बाद काफी समय तक फैंस उनको देख नहीं पाएंगे। वहीं अब विराट को लेकर माइकल वॉन ने क्रिकबज पर कहा कि कोहली की फिटनेस को देखते हुए वे अगले 5 साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं पर इस बात की संभावना बेहद कम है।

 

क्योंकि उससे पहले ही कोहली अपनी योजनाएं बदल सकते हैं। वॉन ने कोहली के दो बच्चों के पिता बनने की तरफ भी इशारा किया। पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि कोहली समय से पहले अपना करियर खत्म कर सकते हैं।

क्रिकेट के साथ-साथ विराट कोहली अपने परिवार को भी सबसे ज्यादा और पहले प्राथमिकता देते हैं। ऐसा हमने इंग्लैंड के साथ खेली गई 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान देखा।

 

जब विराट कोहली दूसरी बार पिता बने थे। शुरुआत में विराट ने सीरीज के 2 मैचों से बाहर रहने का फैसला किया था इसके कोहली पूरी सीरीज में नहीं खेले थे, क्योंकि उस वक्त कोहली के लिए उनका परिवार पहले था।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post