Fri. Jun 21st, 2024

Virat Kohli : विराट कोहली के लिए गौतम गंभीर ने कहा कुछ ऐसा, फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका

Virat Kohli

 Gautam Gambhir On Virat Kohli : नई दिल्ली, एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह विराट कोहली और अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह रहे हैं, जिसे सुनकर फैंस को 440 वोल्ट का झटका लगा है. पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर और विराट कोहली को मैदान पर एक नहीं बल्कि 2 बार भिड़ते देखा गया है.

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

पिछले IPL आईपीएल सीजन में भी विराट और गंभीर के बीच जुबानी जंग हुई थी, जिसके लिए बीसीसीआई ने दोनों को सजा भी दी थी. दोनों के बीच 36 का आंकड़ा देखने को मिलता है. अब उन्होंने एक बयान में विराट को लेकर कुछ ऐसा कहा है, जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

क्या बोले गौतम गंभीर Gautam Gambhir?

सोशल मीडिया पर इस वक्त गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें वह विराट कोहली और अपने रिश्ते को लेकर कुछ ऐसा कह रहे हैं, जिसे सुनकर फैंस को 440 वोल्ट का झटका लगा है. असल में, वीडियो में देखा जा सकता है कि जब गंभीर से पूछा जाता है, “विराट ने वनडे में अपनी जो 50वीं सेंचुरी लगाई थी, वो किस बॉलर के खिलाफ पूरी की थी?” इसके जवाब में गंभीर कहते हैं, “लॉकी फर्ग्यूसन.” साथ ही गंभीर बोलते हैं, “ये आप बार-बार दिखाना कि मुझे सब याद रहता है. लड़ाई मेरी सिर्फ मैदान पर है.” ये आखिर में जो उन्होंने कहा, लड़ाई मेरी सिर्फ मैदान पर है… इसने फैंस को हैरान कर दिया.

Virat Kohli : फैमिली इमरजेंसी के चलते भारत लौटे विराट कोहली, क्या अब टेस्ट सीरीज में खेलेंगे

कब-कब मैदान पर भिड़े हैं गंभीर-विराट

IPL 2013 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच बहस हुई थी. ये बहस इतनी बढ़ गई थी कि साथी खिलाड़ियों को बीच में आकर दोनों को अलग करना पड़ा था.

 

इसके 10 बाद IPL 2023 में एक बार फिर विराट और गंभीर के बीच मैदान पर गर्मागर्मी देखने को मिली थी. जहां, देखा गया था कि विराट और लखनऊ सुपर जाइंट्स के तेज गेंदबाज नवीन उल हक के बीच मैच के बीच कुछ बहस हुई थी. मगर, मैच खत्म होने के बाद LSG के मेंटॉर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir)विराट से भिड़ गए थे. इस पूरे मामले को बीसीसीआई ने सीरियस लिया था और मैच 100% फीस का जुर्माना लगाया था.

https://x.com/KKRiderx/status/1738271920448287324?s=20

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post