Amroha News : हसनपुर-संभल मार्ग पर जानलेवा स्टंट करने का वीडियो वायरल, पुलिस कर रही है तलाश

AMROHA NEWS

Amroha News : अमरोहा । सोशल मीडिया का नशा आज के युवाओं के सिर पर चढ़ कर बोल रहा है। फेमस होने के लिये जान जोखिम में डालकर रील बना रहे है। कहीं रेलवे लाइन, नहरों या हाईवों पर खतरनाक स्टंट कर रहे है। जब से सोशल मीडिया पर रील का चस्का आज के युवाओं को लगा है जब से नये-नये तरीकों से रील बना रहे है। ऐसी ही एक मामला अमरोहा जनपद में देखने को मिला है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस इनकी तलाश कर रही है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

अमरोहा जिले में स्टंटबाजी के मामले में लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अब हसनपुर-संभल मार्ग पर एक युवक का चलती बाइक पर खतरनाक स्टंट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। रील बनाने के चक्कर में युवक अपनी जान जोखिम में डालकर स्टंट बाजी की।

 

शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हसनपुर-संभल मार्ग पर गांव कालखेड़ा के नजदीक का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि स्टेट हाईवे पर अलग-अलग छह बाइक एक साथ चल रही है।

पांच बाइक सवार हेलमेट लगाए हुए हैं। एक युवक बिना हेलमेट लगाए बीच में बाइक चला रहा है। वह चलती बाइक पर अगला पहिया उठाकर खतरनाक स्टंट कर रहा है। खतरनाक स्टंट कर वह यातायात नियमों की भी धज्जियां उड़ा रहा है।

 

पुलिस कार्रवाई के बाद भी युवाओं में खतरनाक स्टंट करने का क्रेज नहीं थम रहा है। युवक रील बनाकर फॉलोवर्स बढ़ाने के चक्कर में अपनी जान दांव पर लगाने से भी बाज नहीं आ रहे हैं।

 

पुलिस क्षेत्र अधिकारी दीप कुमार पंत का कहना है कि वायरल वीडियो की जांच करने के बाद कानूनी कार्रवाई की जाएगी।