Sun. Jun 23rd, 2024

इस खिलाड़ी ने अपना शतक भगवान राम को किया समर्पित, देखे Video

ks barat

नई दिल्ली। 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। इस दौरान पूरा देश भगवान राम की भक्ति में डूबा हुआ है। भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

उससे पहले इंडिया A और इंग्लैंड लायंस के बीच मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत ने शानदार शतक लगाया है। शतक लगाने के बाद केएस भरत ने कुछ ऐसे अंदाज में जश्न मनाया कि वो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

भगवान राम को समर्पित किया शतक

नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केएस भरत ने इंग्लैंड लायंस के खिलाफ शानदार बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया। शतक लगाने के बाद केएस भरत ने बीच मैदान में ऐसे जश्न मनाया कि वो सोशल मीडिया पर फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है। दरअसल शतक लगाने के बाद केएस भरत ने ‘धनुष और तीर’ वाला इशारा किया। उनको देखकर ऐसा लगा जैसे वो धनुष बाण चला रहे हो।

केएस भरत ने अपने शतक को भगवान राम को समर्पित किया है। दरअसल 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान राम के भव्य राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम है। इस दौरान पूरा देश भगवान राम की भक्ति में डूबा हुआ है। केएस भरत ने अपने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में केएस भरत ने लिखा कि याद रखने लायक, जय श्री राम।

 

इंग्लैंड सीरीज के लिए टीम में मिली जगह

25 जनवरी से होने वाली टेस्ट सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत को टीम इंडिया में शामिल किया गया हैं। टेस्ट सीरीज से पहले केएस भरत काफी शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं। उनकी शानदार फॉर्म को देखकर लग रहा है अब उनको कप्तान रोहित शर्मा प्लेइंग इलेवन में भी मौका दे सकते हैं।

 

केएस भरत ने अभी तक टीम इंडिया के लिए सिर्फ 5 टेस्ट मैच खेले हैं जिसमें उनके नाम 129 रन दर्ज हैं। केएस भरत के अलावा टीम इंडिया में दो और विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल और ध्रुव जुरेल को भी शामिल किया गया है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post