शनि. जुलाई 27th, 2024

Team India Playing 11: टीम इंडिया की Playing 11 में इस खिलाड़ी की हो सकती है एंट्री

Team India T20 New Captain
Team India T20 New Captain

 

Team India Playing 11: आईपीएल 2024 में शिवम दुबे ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कमाल का प्रदर्शन किया था। जिसके चलते दुबे को टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में शामिल किया गया था। जबसे टी20 विश्व कप के लिए शिवम का टीम इंडिया नें सेलेक्शन हुआ था तबसे उनकी फॉर्म ही चली गई है। विश्व कप में खेले गए दोनों ही मैचों में दुबे फ्लॉप साबित हुए।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

 

अभी तक दो मैचों में दुबे के बल्ले से महज 3 रन बनाए हैं। पहले मैच में आयरलैंड के खिलाफ दुबे शून्य पर नाबाद हुए थे। जबकि पाकिस्तान के खिलाफ महज 3 रन बनाकर आउट हुए थे। जिसके बाद से अब उनको बार-बार मौका दिए जाने को लेकर भी काफी सावल उठ रहे हैं।

वहीं अब शिवन दुबे की जगह टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में संजू सैमसन को शामिल करने की मांग उठने लगी है। स्टार स्पोर्ट्स पर बोलते हुए टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू ने कहा कि मुझे अब सही में लगता है कि संजू सैमसन को शिवम दुबे की जगह टीम में खिलाना चाहिए। ऐसा बहुत कम देखा गया है जब अंबाती रायडू किसी सीएसके के खिलाड़ी के बारे में ऐसे बोले लेकिन इस बार रायडू भी दुबे की लगातार खराब फॉर्म को देखते हुए खुद को बोलने से रोक नहीं पाए।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post