Mon. Feb 6th, 2023
Salman Khan

Salman Khan के पिता ने बताई सलमान की शादी न करने की बड़ी वजहसलमान खान बॉलीवुड के भाईजान है जो बॉलीवुड में अपना एक अलग ही नाम बना चुके है सलमान के पास किसी भी चीज की कमी नहीं है बस फैंस के मान में एक ही सवाल है की सलमान ने अभी तक शादी क्यों नहीं की तो आइये हम आपको इस बात से भी वाकिब करा ही देते है सलीम खान को इन दिनों हर कोई जाना जाता है और उनका बहुत सम्मान किया जाता है। सलीम खान की बात करें तो उन्होंने अपने अब तक के बॉलीवुड सफर में खूब नाम, सम्मान और पैसा कमाया है।

सलीम खान इस समय मीडिया में अपने एक बयान की वजह से सुर्खियों में हैं, जो उन्होंने अपने बेटे सलमान खान Salman Khan के पिता ने बताई सलमान की शादी न करने की बड़ी वजह के बारे में दिया था, जिसमें उन्होंने पूरी दुनिया को सलमान खान की जिंदगी का असली सच बताया और कहा कि सलमान खान किसी के साथ हैं। प्यार भी मत करो। अगर आसान शब्दों में कहा जाए तो सलीम खान के इस बयान के बाद सच सामने आया कि सलमान खान ने शादी क्यों नहीं की. आगे इस लेख में आप सलीम खान के बारे में यह सच बता सकते हैं या अपने बेटे सलमान खान के बारे में किए गए इस खुलासे के बारे में बता सकते हैं।

बॉलीवुड के भाईजान माने जाने वाले सलमान खान के पिता सलीम खान को इन दिनों किसी भी पहचान में दिलचस्पी नहीं है। सलीम खान के बेटे सलमान खान ने आज तक शादी नहीं की और अपना घर बसा लिया। हाल ही में सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान के बारे में खुलासा किया और पूरी दुनिया को सलमान खान की सच्चाई से अवगत कराया।

Salman Khan के पिता ने बताई सलमान की शादी न करने की बड़ी वजह सलमान के सच से रूबरू,बताई शादी न करने की बड़ी वजह सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते। उसके बाद सलीम खान ने भी लोगों के इस सवाल का जवाब दिया कि सलमान खान की शादी कब होगी। वह आगे आपको बताता है कि सलीम। खान के मुताबिक, सलमान खान कब तक शादी करेंगे।

सलमान खान Salman Khan के पिता ने बताई सलमान की शादी न करने की बड़ी वजह के पिता सलीम खान ने हाल ही में एक बयान जारी कर कहा कि सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते थे। तब सलीम खान ने कहा कि सलमान खान अपनी किसी भी गर्लफ्रेंड से प्यार नहीं करते थे और इसलिए वह अभी भी कुंवारे हैं क्योंकि अगर वह प्यार करते तो शादी भी कर लेते।

उसके बाद सलीम खान ने कहा कि जब सलमान खान को प्यार हो जाता है तो वह अपने आप शादी कर लेते हैं। सलीम खान के मुताबिक, सलमान खान न तो ऐश्वर्या से प्यार करते थे और न ही कैटरीना से। इसी वजह से इन दिनों मीडिया में हर जगह इनकी चर्चा हो रही है. सलीम खान के इस बयान से सभी लोगों ने एक बार फिर गहराई से सोचा कि सलमान खान कब प्यार में पड़ेंगे और कब तक शादी करेंगे।

सलीम खान ने अपने बेटे सलमान खान को लेकर एक बयान दिया है जिसमें उनका कहना है कि सलमान खान किसी से प्यार नहीं करते। उसके बाद सलीम खान ने भी लोगों के इस सवाल का जवाब दिया कि सलमान खान की शादी कब होगी। वह आगे आपको बताता है कि सलीम। खान के मुताबिक, सलमान खान कब तक शादी करेंगे।