शनि. जुलाई 27th, 2024

विश्व कप में भारत के चार स्पिनरों से मिलेगी ताकत

T20 World Cup
T20 World Cup

नई दिल्ली, वेस्टइंडीज के महान तेज गेंदबाज कर्टनी वॉल्श टी20 विश्व कप में भारतीय टीम में चार स्पिनरों को चुने जाने से हैरान नहीं हैं और उन्होंने कहा कि स्पिन गेंदबाजी भारत की ताकत है ।

भारत ने कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल और रविंद्र जडेजा को अमेरिका और वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप के लिये 15 सदस्यीय टीम में रखा है ।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

उन्होंने कहा ,‘‘ भारत के पास बेहतरीन तेज गेंदबाज हैं । अधिकांश टीमों के पास है । यह बेहद प्रतिस्पर्धी टूर्नामेंट होगा । अधिकांश टीमों के पास अच्छे तेज गेंदबाज और स्पिनर हैं ।’’

वॉल्श ने कहा ,‘‘ शायद यह टूर्नामेंट बल्लेबाजों का होगा । यह कहना कठिन है कि कौन जीतेगा और कौन सा गेंदबाज सबसे प्रभावी होगा । अपनी रणनीति पर बखूबी अमल करने वाली टीम ही जीतेगी ।’’

वेस्टइंडीज से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद करते हुए उन्होंने कहा , मुझे उम्मीद है कि वे अच्छा खेलेंगे । यह अच्छी संतुलित टीम है और मुझे आशा है कि वे बेहतरीन क्रिकेट खेलेंगे । ग्रुप आसान नहीं है लेकिन सुपर सिक्स में पहुंचने पर अच्छा मौका होगा ।

यह पूछने पर कि जसप्रीत बुमराह को क्या सलाह देंगे , वॉल्श ने कहा फिट रहो और मजा करो । जितना खेलोगे, उतना ही अनुभव मिलेगा । चोटों से ढंग से निपटने से अधिक फिट, मजबूत और बेहतर बनोगे ।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post