शनि. जुलाई 27th, 2024

IND vs PAK: पाकिस्तान के खिलाफ कैसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11, रोहित ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिया जवाब

Rohit sharma
Rohit sharma

IND vs PAK: अमेरिका के नासाऊ काउंटी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच को लेकर सिर्फ भारत और पाकिस्तान के फैंस नहीं, बल्कि दुनियाभर के करोड़ों फैंस इंतजार कर रहे हैं। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन क्या हो सकती है, यह भी बड़ा सवाल बना हुआ है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस हाई वोल्टेज मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की है। इस दौरान दिग्गज ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन की ओर बड़ा इशारा दे दिया है।आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 का सबसे हाई वोल्टेज मुकाबला आज यानी 9 जून को खेला जाएगा।

Rohit Sharma
rohit-sharma

ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन

भारत ने इस विश्व कप का पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ 5 जून को खेला था। इस मैच में टीम इंडिया के लिए ओपनिंग करने रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली आए थे। इसके अलावा भारतीय टीम इस मैच में कुल 8 बल्लेबाजों के साथ उतरी थी, जिनमें से 2 स्पिन ऑलराउंडर थे और दो मीडियम पेस ऑलराउंडर थे।

 

अब रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले भी प्लेइंग इलेवन को लेकर इशारा करते हुए कहा कि वह 8 बल्लेबाजों के साथ उतरेंगे। इससे साफ है कि रोहित इस मैच में भी उसी कॉम्बिनेशन के साथ उतर सकते हैं। या फिर अगर विराट कोहली से ओपनिंग नहीं करानी है, तो यशस्वी जायसवाल को टीम में शिवम दुबे की जगह शामिल किया जा सकता है।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post