Dance :आम्रपाली की अदायें देखकर दिवाने हुए निरहुआ, देखे Video

Amrapali and Nirahua ki video

Amrapali and Nirahua ki video: भोजपुरी सिंगर निरहुआ को भला आज के समय में कौन नहीं जानता। दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। निरहुआ के गाने रिलीज होने के साथ ही धमाल मचाना शुरू कर देते हैं। खासकर निरहुआ और एक्ट्रेस आम्रपाली की जोड़ी को भोजपुरी दर्शकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है।

दोनों ने मिलकर भोजपुरी जगत को एक से बढ़कर एक फिल्में भी दी हैं। इसी बीच निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ अपनी पत्नी आम्रपाली संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

निरहुआ और आम्रपाली का एक पुराना गाना ‘तिरिया के भिरिया राहा’ एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने में अपने पति निरहुआ को पिंक साड़ी पहनकर रिझाती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ का ये गाना उनकी फिल्म का है। निरहुआ के इस गाने को नाम के यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है।

Dance के दौरान डांसर ने पार की हदें, वीडियो वायरल

सॉन्ग में आम्रपाली पिंक कलर की साड़ी पहनकर जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाते हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी गाने में खूब पसंद की जा रही है। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। आपको बता दें कि गाने को दिनेश लाल यादव और कल्पना ने एक साथ मिलकर गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखा है और संगीत ओम झा ने दिया है।

आम्रपाली सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और एक्ट्रेस अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *