मंगल. जुलाई 23rd, 2024

चमोली : मांगों को लेकर पार्षदों ने जल निगम के कार्यालय पर की तालाबंदी

गोपेश्वर। नेटवर्क

चमोली जिला मुख्यालय गोपेश्वर के नगर क्षेत्र के एक बड़े हिस्से को पेयजल आपूर्ति करने वाली अमृत गंगा पेयजल योजना की पाइप लाइन में बदबूदार,गंदा पानी आने से नाराज नगरपालिका के पार्षदों ने जल निगम कार्यालय पर पहुंच कर प्रदर्शन किया और अधिशासी अभियंता के कार्यालय कक्ष पर तालाबंदी कर आक्रोश जताया।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

गुरूवार को नगर पार्षद उमेश सती, राजेंद्र लाल, प्रियंका बिष्ट, नगर अध्यक्ष संजय कुमार और विपिन्न कंडारी ने जल निगम कार्यालय पहुंच कर दूषित पेयजल को लेकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों का कहना था कि जल निगम ने अभी तक जलापूर्ति के लिए नियमानुसार फिल्टर नहीं लगाया है।

जबकि इस योजना के लिए फिल्टर उपकरण पहले ही मंजूर हो गये हैं। उन्होंने कहा कि नगर में पेयजल योजना में फिल्टर न होने से नगर के लोगों को दूषित पानी पीना पड़ रहा हैं। जिससे लोगों को बीमार होने की संभावना बढ गई हैं। उन्होंने कहा कि जल्द ही विभाग की ओर से फिल्टर नहीं लगाया जाता हैं तो कडा विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *