इस बात को लेकर यूपी-हरियाणा के कांवड़ियों में खूनी संघर्ष, फौजी की हत्‍या

मेरठ। नेटवर्क

यूपी और हरियाणा के कांवड़ियों के बीच आगे निकलने की होड़ को लेेेकर खूनी संघर्ष हो गया। जमकर लाठी-डंडे चले जिसमें मुजफ्फरनगर के एक कांवड़िए की मौत हो है।घटना में मारा गया कार्तिक नाम का ये कांवड़िया सेना में जवान था। कांवड़ उठाने के लिए छुट्टी लेकर दो दिन पहले ही आया था। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान उसके सिर में डंडा लग गया था। बताया जा रहा है कि हरिद्वार में भी दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ था। मारपीट के दौरान कांवड़ि‍यों के बीच भगदड़ मच गई थी।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

मूल रूप से मुजफ्फरनगर के सिसौली के लेपरान पट्टी के रहने वाले कार्तिक के पिता का नाम योगेंद्र है। कार्तिक सेना में था। घटना के बारे में छपार थाने में हरियाणा के 5 कांवड़ियों के खिलाफ तहरीर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हरिद्वार में भी दोनों पक्षों में दोनों पक्षों में संघर्ष हुआ था।

कार्तिक की मौत की खबर मिलने पर उसके परिवार में कोहराम मच गया है। वह दो दिन पहले ही डाक कांवड़ के लिए छुट्टी लेकर आया था। कार्तिक और 20-25 युवा बाइक से हरिद्वार गए थे। वहां से जल लेकर लौटते समय रास्‍ते में हरियाणा के कांवड़ि‍यों से उनकी झड़प हो गई। कार्तिक के साथियों का आरोप है कि हरियाणा के कांवड़ियों ने कार्तिक के सिर में लाठियां मारी और धारदार हथियार से वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *