Rohit Sharma : रोहित शर्मा की इस खबर से फैंन हुए गदगद

JY News : Rohit Sharma : अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनाने वाले रोहित को लेकर उनके बचपन के कोच ने बड़ी बात कह डाली है। कोच का कहना है कि मैं वादा करता हूं कि रोहित 2027 में होने वाले वर्ल्ड कप में जरूर खेलेंगे।

Rohit Sharma :  खेलेंगे 2027 का वर्ल्ड कप’

रोहित शर्मा के बचपन के कोच ने ‘दैनिक जागरण’ के साथ बातचीत करते हुए कहा, “मैं वादा करता हूं कि रोहित शर्मा 2027 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में जरूर खेलेंगे। जिस तरह का क्रिकेट रोहित खेल रहे हैं वो काबिले-तारीफ है।” रोहित शर्मा ने इसी साल जून में अपनी अगुवाई में टीम इंडिया को टी-20 वर्ल्ड चैंपियन बनाया था। इसके साथ ही 2023 में खेले गए 50 ओवर के विश्व कप में भी रोहित की कप्तानी में भारतीय टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

Rohit Sharma :  जबरदस्त फॉर्म में रोहित

रोहित शर्मा का बल्ला पिछले कुछ समय से जमकर बोल रहा है। 2023 वनडे वर्ल्ड कप में हिटमैन ने टीम को फाइनल तक पहुंचाने में अहम किरदार निभाया था। इस साल भी अब तक खेले तीन वनडे मैचों में रोहित के बल्ले से 157 रन निकले हैं। रोहित ने इस साल 50 ओवर के फॉर्मेट में 141.44 के स्ट्राइक रेट से गेंदबाजों की धुनाई की है। वहीं, बात अगर साल 2023 की करें, तो हिटमैन ने कुल 26 पारियों में 52.29 के औसत से खेलते हुए 1255 रन ठोके थे। इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और 9 अर्धशतक निकले थे।

Rohit Sharma :  बांग्लादेश को चटाई धूल

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने हाल ही में बांग्लादेश को दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-0 से हराया था। भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट को महज दहाई दिन में खत्म कर दिया था। रोहित की अटैकिंग कप्तानी की हर तरफ जमकर तारीफ हुई थी। हिटमैन ने दूसरी इनिंग में सिर्फ 11 गेंदों पर 23 रन की छोटी, लेकिन धमाकेदार पारी खेली थी। रोहित ने अपनी इनिंग का आगाज ही दो जोरदार छक्कों के साथ किया था और वह यह कारनामा करने वाले पहले दुनिया के पहले बल्लेबाज बने थे।