Mohammad Shami News : मोहम्मद शमी को लेकर आया बड़ा अपडेट, बताया कब होगी मैदान में वापसी

Mohammad Shami News: श्रीलंका दौरे पर रवाना होने से पहले टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के चयनकर्ता समिति के अध्यक्ष अजीत अगरकर के साथ प्रेस वार्ता कर तमाम सवालों के जवाब दिए हैं। गौतम गंभीर और अजीत अगरकर ने सूर्यकुमार यादव-हार्दिक पांड्या की कप्तानी, रोहित और विराट के भविष्य, रवींद्र जडेजा के टीम से बाहर रखने जैसे तमाम प्रमुख आरोपों पर अपना जवाब दिया। वहीं, दोनों ने मोहम्मद शमी की मैदान में वापसी कब होगी, इस सवाल का भी प्रमुखता से जवाब दिया।

सितंबर में हो सकती है वापसी

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

मोहम्मद शमी टखने की चोट के बाद से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। टीम इंडिया के सेलेक्टर अजीत अगरकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में मोहम्मद शमी की वापसी पर अपडेट देते हुए कहा कि ‘वह अब गेंदबाजी करने लगे हैं। बांग्लादेश के खिलाफ टीम इंडिया का पहला टेस्ट मैच 19 सितंबर को है। हमेशा से यही लक्ष्य था कि उस समय तक उनकी मैदान पर वापसी हो जाए। फिलहाल वह कितने फिट हैं और क्या वह इस मैच के लिए उपलब्ध हो सकेंगे इसके लिए मुझे नेशनल क्रिकेट एकेडमी के लोगों से बात करनी होगी।’

 

शमी ने शुरू किया अभ्यास

मोहम्मद शमी ने भी दो दिन पहले एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने गेंदबाजी का अभ्यास करना शुरू कर दिया है। मोहम्मद शमी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वह गेंदबाजी करते हुए नजर आए। कहा जा रहा है कि मोहम्मद शमी जल्द ही NCA में जाकर अपनी फिटनेस साबित कर सकते हैं।

सितंबर में कौन से मैच

भारत और बांग्लादेश के बीच 2 टेस्ट मैच की सीरीज 19 सितंबर से खेली जाएगी। इसके बाद टीम इंडिया नवंबर में न्यूजीलैंड के साथ 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी। माना जा रहा है कि इस दौरे से ही मोहम्मद शमी टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। न्यूजीलैंड के बाद टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया से 5 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी।