Tue. Feb 7th, 2023

नई दिल्ली। नेटवर्क


बीते दिनों सपना चौधरी ने एक सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर अपने पति को याद करती दिखाई दे रही है। सपाना चौधरी पति की याद में घर की बालकनी पर रखे पौधे की वीडियो बनाकर सपना चौधरी अपना टाइम पास कर रही हैं। हाल ही में हरियाणवी डांसर सिंगर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर कर अपने हबी को याद किया है।

सपना चौधरी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपनी बालकनी की एक झलक दिखाई है. साथ ही वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- मिसिंग यू वीर साहू । घर में अकेले, पति की यादों में सपना चौधरी अपना वक्त काट रही हैं. इस बात की तो गारंटी है कि सपना चौधरी के इस वीडियो को देख वीर साहू का मैसेज उन पर जरूर आ गया होगा. अपनी बीवी को बेहद प्यार करने वाले वीर साहू कैसे उन्हें उदास देख सकते हैं।


सपाना की पहली मुलाकात
दोनों की जब पहली मुलाकात हुई थी तो सपना को वीर कुछ खासा पसंद नहीं आए थे. लेकिन धीरे-धीरे सपना वीर के प्यार में कुछ यूं दीवानी हुईं की वीर में उनको अपना जीवन साथी दिखने लगा।

सपना ने अपनी खूबसूरत लव स्टोरी की दास्तां सुनाते हुए बताया था कि साहू से उनकी दूसरी मुलाकात एक अवार्ड शो के दौरान हुई थी, लेकिन तब उन्होंने फिर इग्नोर कर दिया था. इग्नोरेंस का सिलसिला तब जाकर रुका जब सपना ने वीर से पहली बार बात की और वो शर्म से लाल हो गईं और उस वक्त के बाद कब ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए इस बात की खबर तो इन्हें भी नहीं लगी।