Shardul Thakur : इस स्टार तेज गेंदबाज की बिगड़ी तबीयत, फैंस को लगा झटका

JY News, Shardul Thakur Hospital: शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) इन दिनों ईरानी कप 2024 में मुंबई के लिए खेल रहे हैं. लखनऊ में खेले जा रहे ईरानी कप के मुकाबले में दूसरे दिन शार्दुल बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरा दिन खत्म होने के तुरंत बाद शार्दुल को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, शार्दुल को तेज बुखार था, जिसके चलते उन्हें लखनऊ में लोकल हॉस्पिटल में ले जाना पड़ा. रिपोर्ट में इस बात का भी जिक्र किया गया कि मुकाबले के पहले दिन शार्दुल को हल्का बुखार था, जो दूसरे दिन काफी तेज हो गया था. हालांकि इसके बावजूद शार्दुल बैटिंग के लिए मैदान पर उतरे और उन्होंने 36 रनों की पारी भी खेली.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट में एक सोर्स के हवाले से कहा गया, “वह पूरे दिन से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे और उन्हें तेज बुखार था, जिसके कारण वह बल्लेबाजी के लिए देर से आए.

वह कमजोर महसूस कर रहे थे और दवा खाने के बाद ड्रेसिंग रूम में सो गए थे. लेकिन कमजोरी के बावजूद वह बल्लेबाजी करना चाहते थे. हमने मलेरिया और डेंगू के लिए उनका ब्लड टेस्ट करवा लिया है और अब रिपोर्ट आने का इंतजार कर रहे हैं.”

भारत के लिए खेलते हैं तीनों फॉर्मेट

बता दें कि शार्दुल टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेलने वाले खिलाड़ी हैं. उन्होंने अब तक 11 टेस्ट, 47 वनडे और 25 टी20 इंटरनेशनल मुकाबले खेल लिए हैं. टेस्ट में उन्होंने गेंदबाजी करते हुए 31 विकेट लिए और बैटिंग में 331 रन बनाए. इसके अलावा वनडे में शार्दुल ने 65 विकेट चटकाए और बल्लेबाजी में 329 रन स्कोर किए.

बाकी टी20 इंटरनेशनल में 33 विकेट अपने नाम कर चुके हैं और बल्लेबाजी में 69 रन बना चुके हैं. उन्होंने टीम इंडिया के लिए आखिरी मुकाबला दिसंबर, 2022 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट के रूप में खेला था.