Amroha news : गजरौला में साल के पहले दिन शिक्षक को मारी गोली

Amroha News, साल के पहले दिन गजरौला मंडी समिति में सब्जी खरीद कर कार में बैठ रहे शिक्षक को दो लोगों ने गोली मार दी।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वारदात को अंजाम देकर दोनों फरार हो गए। गोली की आवाज सुनकर दुकानदारों में भगदड़ मच गई। सूचना पाकर पुलिस पहुंची। पेट में गोली लगने से घायल शिक्षक को लोगों ने उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको मेरठ रेफर कर दिया गया। आरोपियों तक पहुंचने के लिए पुलिस सीसीटीवी खंगाल रही है।

 

अतरपुरा मोहल्ला निवासी शिक्षक नरेंद्र सिंह किसान इंटर कॉलेज खाद गुर्जर में पढ़ाते हैं। परिजनों ने बताया कि वह सोमवार की सुबह कार लेकर मंडी समिति में सब्जी खरीदने गए थे। उन्होंने अपनी कार मंडी समिति की पार्किंग में खड़ी की।

सब्जी खरीदने के बाद वह कार में बैठ रहे थे। इसी बीच चादर ओढ़ कर दो लोग आए। जिनमें एक ने शिक्षक को गोली मार दी। गोली उनके पेट में लगी। जिससे वह जमीन पर गिर गए। उधर, आरोपी वारदात को अंजाम देकर अपनी बाइक से भाग गए। उन्होंने अपनी बाइक मंडी के बाहर खड़ी कर दी थी।

गोली की आवाज सुन दुकानदार दौड़े। उधर शिक्षक ने परिजनों को फोन कर गोली मारे जाने की सूचना दी। परिजन तुरंत मौके पर पहुंचे। इधर, आसपास के लोगों ने शिक्षक उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। जहां से उनको रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।

मंडी समिति में लगे सीसीटीवी खंगाले। फुटेज में दो संदिग्ध लोगों की तस्वीर कैद पाई गई। सीओ श्वेताभ भास्कर का कहना है कि शिक्षक को गोली मारे जाने का मामला सामने आया है। मामले की जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।