T20 World Cup Final : तोते ने की फाइनल मैच की भविष्यवाणी, फैंस हुए गदगद

T20 World Cup Final : भारत-साउथ अफ्रीका के बीच टी-20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला शनिवार को भारतीय समयानुसार रात 8 बजे से खेला जाएगा। इस महामुकाबले का आयोजन बारबाडोस के केंसिंग्टन ओवल ग्राउंड में होगा। जिसे लेकर दुनियाभर के फैंस की नजरें टिकी हैं।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

जहां एक ओर भारतीय टीम इस विश्व कप में लगातार मैच जीतकर और डोमिनेटिंग परफॉर्मेंस देकर फाइनल में पहुंची है तो वहीं साउथ अफ्रीका ने भी चोकर्स का टैग हटाकर फाइनल का रास्ता तय किया है। ऐेसे में दोनों टीमों के बीच फाइनल मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। विश्व कप के सबसे बड़े मुकाबले को लेकर कुछ भविष्यवाणी भी सामने आई हैं। एक ऐसी ही भविष्यवाणी एक तोते ने की है। आइए आपको बताते हैं इस दिलचस्प भविष्यवाणी के बारे में…

 

T20 World Cup Final : चोंच से चुना टीम इंडिया का नाम

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक तोते के सामने साउथ अफ्रीका और भारत का नाम लिखी पर्चियां ले जाई जाती हैं। तोता थोड़ी देर तक दोनों पर्चियों को देखता है। इसके बाद चोंच से भारत का नाम चुनता है। यानी तोते की भविष्यवाणी है कि भारतीय टीम फाइनल मैच जीतकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी उठाएगी।

 

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका और अफगानिस्तान के बीच मुकाबले से पहले ही इसी तरह तोते ने भविष्यवाणी की थी। उसकी ये भविष्यवाणी सच भी साबित हुई थी। तोते ने चोंच से साउथ अफ्रीका का नाम पिक किया था। साउथ अफ्रीका ने इस मैच में बाजी मारी थी।