Rohit Sharma News : बांग्लादेश सीरीज से पहले रोहित शर्मा के बयान ने मचाई सनसनी

Rohit Sharma News : टीम इंडिया पिछले कई दिनों से चेन्नई में खूब मेहनत कर रही है। पहला मैच चेन्नई में खेला जाना है। हालांकि सीरीज की शुरुआत से ठीक दो दिन पहले भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने चेन्नई में प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने भविष्य को लेकर बात की। साथ ही हिटमैन ने सभी देश को इशारों ही इशारों में टीम इंडिया का दुश्मन बता दिया।

Rohit Sharma का बड़ा बयान

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

रोहित शर्मा ने बांग्लादेश सीरीज से पहले अपनी रणनीति पर भी खुलकर बात की। लेकिन इस दौरान रोहित ने बड़ा बयान दे दिया। अपनी कॉन्फ्रेंस के दौरान हिटमैन ने कहा ‘आज सभी देश भारतीय टीम को हराना चाहते हैं। सभी टीम को भारत को हराने में मजा आता है। उनको मजे लेने दो। लेकिन हमें अपने काम पर फोकस करना है।

rohit-sharma

हमें मैच जीतना है। हम ये नहीं सोच सकते हैं कि हमारी विरोधी टीम हमारे बारे में क्या सोच रही है। उनकी सोच क्या है। इंग्लैंड भी जब भारत आई थी तब उन्होंने भी अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में हमारे बारे में बात की थी। लेकिन हमने उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया था।’

रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में इस टीम के लिए करेंगे छक्के-चौकों की बरसात

Rohit Sharma  इन खिलाड़ियों पर नजरें

बांग्लादेश के खिलाफ सीनियर खिलाड़ियों के अलावा युवा खिलाड़ियों को भी जगह दी गई है। सरफराज खान, ध्रुव जुरेल और यशस्वी जायसवाल को भी मौका दिया गया है। इन खिलाड़ियो ने इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई पांच मैच की टेस्ट सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया था।

Rohit sharma
Rohit sharma

ऐसे में रोहित ने इन खिलाड़ियों की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जमकर प्रशंसा की। रोहित का मानना है कि इन खिलाड़ियों में भारत के लिए रन बनाने की भूख है। हालांकि इन खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ अंतिम एकादश में मौका मिलता है या नहीं ये आने वाला समय तय करेगा।