IND vs ENG Semi Final 2 : सेमीफाइनल-2 से पहले आया मौसम को लेकर बड़ा अपडेट, फैंस को लगा झटका

IND vs ENG Semi Final 2: भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल पर टिकी हैं। पहले सेमीफाइनल में साउथ अफ्रीका ने अफगानिस्तान को हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है।

अब टीम इंडिया को गुयाना के स्टेडियम पर रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) भिड़ना है। इस मैच पर बारिश का साया भी मंडरा रहा है। वहीं अब इसको लेकर गुयाना के मौसम पर बड़ा अपडेट सामने आया है। जिससे इंग्लैंड टीम की टेंशन थोड़ी बढ़ने लगी है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

IND vs ENG Semi Final 2: गुयाना के मौसम पर ताजा अपडेट

भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा सेमीफाइनल गुयाना में खेला जाएगा। इस मैच पर बारिश का साया मंडरा रहा है। अब ताजा अपडेट सामना आया है जिसके मुकाबिक मैच के दौरान 90 फीसदी बारिश के चांस बताए जा रहे हैं। अगर मैच में बारिश होती है और मैच रद्द हो जाता है तो टीम इंडिया सीधे फाइनल में प्रवेश कर जाएगी। इसका बड़ा कारण है टीम इंडिया का ग्रुप-1 में टॉप पर रहना।

 

सेमीफाइनल मैच के लिए थोड़ा नियमों में भी बदलाव किया गया है अगर मैच में दूसरी पारी के दौरान बारिश आती है और डीएलएस मैथड द्वारा मैच का नतीजा निकाला जाता है तो आपकों बताते इस मैच में डीएलएस का यूज 10 ओवर के बाद ही हो पाएगा। बारिश आने से टीम इंडिया को कोई टेंशन नहीं होने वाली है। सेमीफाइनल मैच के लिए कोई रिजर्व डे भी नहीं रखा गया है। ऐसे में अगर बारिश के चलते मैच रद्द हो जाता है तो टीम इंडिया बिना खेले ही फाइनल में पहुंच जाएगी।