रवि. जुलाई 21st, 2024

T20 WC 2024 : विश्व कप में फ्लॉप रहे विराट, रोहित ने दिया बड़ा बयान फैंस को लगा झटका

virat-kohli
virat-kohli

T20 WC 2024: फाइनल से पहले विराट कोहली की खराब फॉर्म एक बार फिर से टीम इंडिया के लिए चिंता का विषय बन गई है। सेमीफाइनल में फैंट और टीम को कोहली से उम्मीद थी लेकिन विराट ने एक बार फिर से सभी को निराश किया। मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने विराट कोहली की फॉर्म को लेकर बड़ा बयान दिया है।

T20 WC 2024 : इस विश्व कप में फ्लॉप रहे विराट

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

टी20 विश्व कप 2024 में विराट कोहली का खराब फॉर्म लगातार जारी है। अभी तक इस टूर्नामेंट में कोहली के बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है। फैंस को कोहली से इस विश्व कप में काफी उम्मीदें थी लेकिन कोहली अभी तक फैंस की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर पाए हैं। सेमीफाइनल मैच में इंग्लैंड के खिलाफ विराट के बल्ले से 9 रन निकले थे।

वहीं इस मैच के बाद विराट की फॉर्म के बारे में बातचीत करते हुए कप्तान रोहित शर्मा ने बताया कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं वो 15 साल से क्रिकेट खेल रहा है और हम सब उसकी क्लास को जानते है। खराब फॉर्म से हर कोई जूझता है ये इतनी बड़ी समस्या नहीं है। बड़े मैचों में विराट के महत्व को हम समझते हैं। वो अच्छा दिख रहा है उसके इरादे साफ है जो शायद विराट फाइनल के लिए बचा रहा है।

 

T20 WC 2024 : फाइनल में पहुंची टीम इंडिया

टीम इंडिया ने सेमीफाइनल में इंग्लैंड को 68 रनों से हराकर फाइनल में जगह बनाई है। इसके साथ ही भारत ने इंग्लैंड से साल 2022 के विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार का बदला भी ले लिया है। भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 171 रन बनाए थे। जिसके जवाब में इंग्लैंड की टीम 103 रनों पर ढेर हो गई थी। टीम इंडिया के गेंदबाजों ने एक बार फिर से खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश किया। कुलदीप और अक्षर ने 3-3 तो जसप्रीत बुमराह ने 2 विकेट हासिल किए थे।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post