रवि. जुलाई 21st, 2024

Rohit Sharma Retirement : संन्यास का नहीं था कोई प्लान फिर रोहित ने क्यों लिया संन्यास, गौतम गंभीर ने बताई वजह

rohit sharma retirement after t20 world cup
rohit sharma retirement after t20 world cup

Rohit Sharma Retirement: टी20 विश्व कप जीतने के बाद रोहित शर्मा ने अपने संन्यास को लेकर कहा था कि उनको अभी संन्यास लेने का कोई मन नहीं था लेकिन स्थिति ऐसी बन गई कि उनको संन्यास लेना पड़ा। जिसके बाद कई फैंस रोहित के इस संन्यास को गौतम गंभीर से जोड़कर देख रहे हैं। क्योंकि गौतम गंभीर टीम इंडिया अगले हेड बनने की रेस में हैं। उनका हेड कोच बनना लगभग तय माना जा रहा है। क्योंकि गंभीर टी20 क्रिकेट में एक नई और युवा टीम बनाना चाहेंगे।

इसको लेकर एक यूजर ने रोहित शर्मा का वीडियो शेयर करके लिखा कि रोहित शर्मा: “मैं टी20I से संन्यास लेने के मूड में नहीं था, लेकिन परिस्थितियां पैदा हो गईं, इसलिए मैंने ऐसा करने का फैसला किया।” क्या वह गंभीर को निशाना बना रहे हैं? शायद वह नई टीम बनाने के बारे में सोच रहे हैं। हो सकता है कि उन्होंने खुद ही संन्यास लेने के बारे में सोचा हो। न्यूज 24 इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि बकवास! गंभीर का उस फैसले से कोई लेना-देना नहीं था। रोहित ने अपने पुराने साथी विराट को रिटायर होते देखा और सोचा कि चैंपियन के तौर पर बाहर होने का यही सही समय है। टी20 में हासिल करने के लिए और कुछ नहीं है, क्योंकि अभी-अभी विश्व कप जीता है।

Rohit Sharma Retirement: रोहित-विराट और जडेजा ने लिया संन्यास

टी20 विश्व कप जीतने के बाद रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया है। हालांकि इन खिलाड़ियों के संन्यास लेने के बाद फैंस को जरूर झटका लगा है। लंबे समय से ये तीनों खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए तीनों फॉर्मेट खेलते आ रहे हैं, लेकिन रोहित-विराट और जडेजा वनडे और टेस्ट क्रिकेट ही खेलते हुए नजर आएंगे।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post