रवि. जुलाई 21st, 2024

Rohit Sharma Captain: BCCI ने रोहित शर्मा को दी बड़ी जिम्मेदारी, फैंस हुए गदगद

Rohit Sharma Captain
Rohit Sharma Captain

Rohit Sharma Captain: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह ने आज एक वीडियो जारी करके रोहित शर्मा की कप्तानी पर बड़ा अपडेट दिया है। जय शाह ने विश्व कप फाइनल की जीत को द्रविड़, रोहित, कोहली और जडेजा को समर्पित किया। उन्होंने यह भी पुष्टि की कि रोहित डब्ल्यूटीसी फाइनल और चैंपियंस ट्रॉफी में भारत की कप्तानी करेंगे। जय शाह ने कहा कि टी20 विश्व कप की जीत को वे कोच राहुल द्रविड़, कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली और रवींद्र जडेजा को डेडिकेट करना चाहते हैं।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

एक साल में हारे थे 2 ICC फाइनल

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया ने पिछले एक साल के अंदर दो आईसीसी फाइनल हारे थे। जिसमें पहले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल और फिर वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल भारतीय टीम हार गई थी, लेकिन इस बार टी20 विश्व कप में टीम इंडिया का प्रदर्शन कमाल का रहा, खुद रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था।

 

इन खिलाड़ियों की जमकर की तारीफ

टी20 विश्व कप 2024 का फाइनल मुकाबला काफी रोमांचक रहा था। एक समय मैच में लग रहा था कि साउथ अफ्रीका इस मैच को हार जाएगी, लेकिन आखिर के 5 ओवरों में जिस तरह से जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और अर्शदीप सिंह ने गेंदबाजी की उससे मैच ही पलट गया था।

 

इसके अलावा सूर्यकुमार यादव जो डेविड मिलर का शानदार कैच पकड़ा था, वहां से टीम इंडिया की जीत पक्की हो गई थी। इसको लेकर बोलते हुए जय शाह ने कहा कि भारत की जीत में आखिरी के 5 ओवरों का बड़ा योगदान रहा है, जिसके लिए मैं सूर्यकुमार यादव, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या का धन्यवाद करना चाहता हूं।

https://x.com/CricCrazyJohns/status/1809856435544813587

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post