Indian Cricket Team : गौतम गंभीर ने इस खिलाड़ी की तारीफ, नाम जान हैरत में पड़े फैंस

Indian Cricket Team के हेड कोच गौतम गंभीर बेहद शांत स्वभाव के हैं। वो आमतौर पर कम बोलना पसंद करते हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर आए दिन उनका बयान सुर्खियां बटोरता है।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें

दिल्ली प्रीमियर लीग के समापन समारोह में पहुंचे गौतम गंभीर ने एक ऐसा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने क्रिकेट का शहंशाह, बादशाह और टाइगर कौन है? इस सवाल का जवाब दिया है। लेकिन, उनका बयान लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

Indian Cricket Team  : इस जवाब से फैंस रह गए दंग

टीम इंडिया के मुख्य कोच गौतम गंभीर से टीवी प्रेजेंटर शेफाली बग्गा ने विभिन्न क्रिकेटरों को उनके खेल योगदान और व्यक्तित्व के आधार पर टाइटल देने के लिए कहा था। इसमें गौतम गंभीर से जब पूछा गया कि वो क्रिकेट के शहंशाह की उपाधि किसे देंगे? तो इसके जवाब में गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली का नाम लिया।

 

गंभीर के इस जवाब से फैंस हैरान हो गए। क्योंकि आमतौर पर गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच अच्छे संबंध नहीं देखे गए हैं। दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कई  बार मैदान पर टकराव देखने को मिला है।

Indian Cricket Team  : युवराज और गांगुली को भी दी उपाधि

शहंशाह की उपाधि विराट कोहली को देने के बाद जब गौतम गंभीर से बादशाह और टाइगर की उपाधि देने के लिए कहा गया तो गौतम गंभीर ने टीम इंडिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी युवराज सिंह को क्रिकेट का बादशाह और टीम इंडिया के दिग्गज कप्तान रहे सौरव गांगुली को टाइगर का टाइटल दिया।

गौतम गंभीर ने किस खिलाड़ी को दिया कौन सा टाइटल

शहंशाह विराट कोहली

बादशाह युवराज सिंह

टाइगर सौरव गांगुली

खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह

एंग्री यंग मैन गौतम गंभीर (खुद)