शनि. जुलाई 20th, 2024

India vs Zimbabwe 3rd T20I : तीसरे मैच की Playing 11 में इतना होगा बदलाव, इस खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता

Indian Cricket Team
Indian Cricket Team

India vs Zimbabwe 3rd T20I: सीरीज का तीसरा मैच 10 जुलाई को हरारे में ही खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग बदली-बदली दिख सकती है। तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के साथ विश्व कप विजेता टीम के तीन खिलाड़ी भी जुड़ चुके हैं। हालांकि इन तीन खिलाड़ियों में एक को मौका मिलना काफी मुश्किल माना जा रहा है।

India vs Zimbabwe 3rd T20I: क्या यशस्वी जायसवाल को मिलेगा मौका?

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

टीम इंडिया के युवा सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल जिम्बाब्वे के साथ खेली जा रही 5 मैचों की टी20 सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर थे, क्योंकि टीम इंडिया तभी विश्व कप जीतने के बाद भारत वापस लौटी थी। अब यशस्वी जायवाल तीसरे मैच से पहले टीम इंडिया के साथ जुड़ चुके हैं, लेकिन बड़ा सवाल ये है कि क्या तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में यशस्वी को मौका मिलेगा?

जिम्बाब्वे के खिलाफ खेले गए अभी तक दो मैचों में कप्तान शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा ओपनिंग कर रहे हैं। अभिषेक ने जिस तरह दूसरे टी20 में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए शतक लगाया था, उसके बाद नहीं लगता कि कप्तान गिल कोई बदलाव करेंगे। ऐसे में जायसवाल को विश्व कप की तरह एक बार फिर से बेंच पर बैठे रहना पड़ सकता है।

India vs Zimbabwe 3rd T20I: क्या प्लेइंग इलेवन में होगा बदलाव?

दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया ने जिस तरह से कमाल का प्रदर्शन किया है, उसके बाद माना जा रहा है कप्तान शुभमन गिल तीसरे मैच की प्लेइंग इलेवन में मुश्किल ही बदलाव करने के बारे में सोचेंगे। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिक टीम में एक-दो बदलाव देखने को मिल सकता है। इस सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को भी टीम में शामिल किया गया है, ऐसे में तीसरे मैच में संजू सैमसन खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं। संजू को ध्रुव जुरेल की जगह मौका मिल सकता है। पहले मैच में ध्रुव का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post