India vs Sei lanka T20 Series: T20 सीरीज से पहले टीम को हुई टेंशन, इस खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट को हुआ ऐलान

India vs Sei lanka T20 Series: श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने उनके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। लेकिन ये पहली पसंद के खिलाड़ी नहीं हैं। सीरीज के लिए इस वक्त दोनों टीमें अपनी अपनी तैयारी कर रही हैं।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

शनिवार और रविवार को लगातार दो दिन में ही दो मैच खेल लिए जाएंगे। भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज अब करीब है। सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा, लेकिन इससे पहले श्रीलंकाई टीम परेशान है। उसकी टेंशन बढ़ती जा रही है। एक एक कर दो खिलाड़ी इस सीरीज से बाहर हो गए हैं।

India vs Sei lanka T20 Series: नुवान तुषारा की जगह दिलशान मधुशंका की टीम में एंट्री

श्रीलंका की टी20 टीम को एक और झटका लगा है। तेज गेंदबाज नुवान तुषारा भी भारत के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह दिलशान मधुशंका को टीम में शामिल किया गया है। तुषारा सीरीज से बाहर होने वाले श्रीलंका के दूसरे तेज गेंदबाज हैं। इससे पहले दुष्मंता चमीरा भी बाहर हो गए थे। बताया जाता है कि बुधवार शाम को फील्डिंग करते वक्त तुषारा के बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी। इसके बाद नहीं लग रहा था कि वे जल्द ठीक हो पाएंगे, इसके बाद उन्हें सीरीज से बाहर करने का फैसला लिया गया।

India vs Sei lanka T20 Series: तुषारा लगातार हो रहे टीम से बाहर

तुषारा SA20 के दौरान अपने स्लिंगी एक्शन के कारण चर्चा में आए थे, जहां उन्होंने एमआई केपटाउन के लिए खेला था और पांच मैचों में आठ विकेट हासिल करने में कामयाब हुए थे।हाल ही में उनका एलपीएल यानी लंका प्रीमियर लीग में उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था। जहां उन्होंने दांबुला सिक्सर्स के लिए खेला था। उन्होंने उनके लिए सात मैचों में आठ विकेट लिए थे।

 

मधुशंका ने एलपीएल में भी दांबुला सिक्सर्स के लिए खेला था, लेकिन छह मैचों में उन्होंने केवल दो विकेट लिए थे। चोट के कारण वह इस साल की शुरुआत में आईपीएल से भी चूक गए थे और पिछले महीने खेले गए आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप में श्रीलंकाई टीम के लिए भी नहीं खेले थे।