IND vs ZIM : चौथे टी20 मैच में इस दिग्गज खिलाड़ी को मिल सकता है मौका, बना सकता ये 2 बड़े कीर्तिमान

IND vs ZIM: टीम इंडिया ने जहां 2 मैचों को अपने नाम किया है तो वहीं मेजबान टीम सिर्फ एक मैच को जीतने में कामयाब हो सकी है। अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का चौथा टी20 मुकाबला हरारे के मैदान पर 13 जुलाई को खेला जाएगा। इस मैच में जिम्बाब्वे टीम के कप्तान सिकंदर रजा के पास 2 बड़े रिकॉर्ड बनाने का मौका होगा। अब तक इस सीरीज में सिकंदर बल्ले से कोई खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं लेकिन चौथे मैच में वह इस कमी को जरूर दूर करना चाहेंगे।

IND vs ZIM: इस मामले में बन सकते हैं जिम्बाब्वे टीम के पहले खिलाड़ी

सिकंदर रजा अभी जिम्बाब्वे की तरफ से टी20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में पहले स्थान पर हैं। वहीं यदि वह भारत के खिलाफ सीरीज के चौथे टी20 मैच में 17 रन और बना लेते हैं तो टी20 इंटरनेशनल में जिम्बाब्वे की तरफ से 2000 रन बनाने वाले पहले खिलाड़ी बन जाएंगे। इसके अलावा सिकंदर रजा जो अब तक इस सीरीज में 5 विकेट भी अपने नाम कर चुके हैं यदि वह चौथे मैच में 2 विकेट और हासिल करते हैं तो वह ल्यूक जोंगवे को पीछे छोड़ने के साथ सबसे ज्यादा विकेट हासिल करने वाले गेंदबाज बन जाएंगे।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

IND vs ZIM: अब तक ऐसा रहा है सिकंदर रजा का करियर

जिम्बाब्वे टीम के मौजूदा कप्तान सिकंदर रजा के टी20 करियर को लेकर बात की जाए तो उन्होंने 89 मैचों में 24.79 के औसत से 1983 रन बनाए हैं, जिसमें उनका स्ट्राइक रेट जहां 133.26 का रहा है तो वहीं उनके बल्ले से 14 अर्धशतकीय पारियां भी देखने को मिली हैं। वहीं रजा ने गेंदबाजी में 65 विकेट 24.03 के औसत से अपने नाम किए हैं, जिसमें उन्होंने 2 बार एक मैच में 4 विकेट भी हासिल किए हैं।