रवि. जुलाई 21st, 2024

Hardik-pandya : हार्दिक पांड्या को लेकर रोहित शर्मा ने दिया बड़ा बयान, फैंस को लगा झटका

ipl

नई दिल्ली। Hardik-pandya : टीम इंडिया की जीत में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अहम किरदार निभाया। उन्होंने 50 रन की पारी खेलने के अलावा एक विकेट भी लिया। हार्दिक के इस प्रदर्शन से खुश भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी जमकर तारीफ की है। रोहित का मानना है कि जब भी हार्दिक बड़ी पारी खेलते हैं तो यह भारत को अच्छी स्थिति में ले जाता है। हिटमैन ने हार्दिक को एक्स-फैक्टर बताया और कहा कि उनकी क्षमता कभी शक के घेरे में नहीं थी।

 

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

हार्दिक ने अब तक इस टी20 विश्व कप में तीन पारियों में 141 के स्ट्राइक रेट से 89 रन बनाने के अलावा आठ विकेट भी लिए हैं। कप्तान रोहित ने कहा- मैंने पिछले मैच में भी कहा था कि हार्दिक की अच्छी बल्लेबाजी हमें अच्छी स्थिति में लाती है। हम अच्छा अंत करना चाहते हैं और हम जानते हैं कि हार्दिक क्या करने में सक्षम हैं।

 

कप्तान ने कहा- हार्दिक हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। अगर वह ऐसा करना जारी रखते हैं तो यह हमें अच्छी स्थिति में पहुंचा देगा। बांग्लादेश के खिलाफ अन्य भारतीय बल्लेबाजों ने भी जज्बा दिखाया और तीन बल्लेबाजों – विराट कोहली (37), ऋषभ पंत (36) और शिवम दुबे (34) ने तेजी से 30$ रन बनाए। कप्तान ने खुद 11 गेंदों पर 23 रन बनाकर टीम को तेज शुरुआत दिलाई।

 

रोहित ने कहा- मैं काफी समय से इस बारे में बात कर रहा हूं। यह खुद को पिच के अनुसार ढालकर उसके हिसाब से खेलने को लेकर है। हर चीज को ध्यान में रखते हुए हमने परिस्थितियों के अनुरूप ढलकर वास्तव में अच्छा खेला। सभी आठ बल्लेबाजों को अपनी भूमिका निभानी होगी, चाहे वह कुछ भी हो। हमने देखा कि एक खिलाड़ी ने 50 रन बनाए और हमने 197 रन बनाए। टी20 में मुझे नहीं लगता कि हमें अर्धशतक और शतक बनाने की जरूरत है। मायने यह रखता है कि आप गेंदबाजों पर कितना दबाव डालते हैं।

 

हिटमैन ने कहा, श्शुरू से ही सभी बल्लेबाजों ने अच्छा खेला और हम भी इसी तरह खेलना चाहते हैं। टीम में काफी अनुभव है और हम उनका समर्थन करते हैं।श् रोहित ने स्वीकार किया कि अधिकांश कैरेबियाई द्वीपों में हवा एक कारक है। हिटमैन ने कहा- यहां हवा का थोड़ा असर है। कुल मिलाकर हम बहुत स्मार्ट हैं, कुल मिलाकर हम बल्ले और गेंद से अच्छे थे।

By Bhoodev Bhagalia

जागरूक यूथ न्यूज डिजिटल में सीनियर डिजिटल कंटेंट प्रोड्यूसर है। पत्रकारिता की शुरुआत हिन्दुस्तान अखबार, अमर उजाला, समर इंडिया होते हुए जागरूक यूथ न्यूज में पहुंचा। लगातार कुछ अलग और बेहतर करने के साथ हर दिन कुछ न कुछ सीखने की कोशिश। राजनीति, अपराध और पॉजिटिव खबरों में रुचि।

Related Post