Jio में 141 रूपये के रिचार्ज में पाये 56 GB डाटा, भरपूर चलाये नेट

नई दिल्ली। महंगे होते रिचार्ज प्लान से परेशान यूजर्स के लिये जियो ने एक सस्ता प्लान निकाला है। जिसके रिचार्ज करने के बाद आप 84 दिनों के लिये फ्री हो जायेगे। जिसमें कॉल, एसएमएस सहित इंटरनेट खूब चला सकते है।

अधिकतर मोबाइल ग्राहकों को एक किफायती प्लान चाहिए होता है, जो उनकी जरूरतों को कम से कम कीमत में पूरा करे। जहां रिलायंस जियो सबसे सस्ते 4जी प्लान का दावा करती है, वहीं एयरटेल और वीआई के प्लान कीमत में लगभग एक जैसे है। आज हम आपको जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया के एक बेहद किफायती प्लान के बारे में बता रहे हैं। इसमें आपको 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जियो का प्लान इतना सस्ता है कि एक महीने का खर्च सिर्फ 141 रुपये है। जबकि एयरटेल और वीआई में यह करीब 163 रुपये महीना होता है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

Jio का 395 रुपये का प्लान
यह तीनों ही कंपनियों में सबसे सस्ता 84 दिन वाला प्लान है। प्लान में सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉल्स और 1000 एसएमएस के साथ कुल 6 जीबी डेटा मिलता है। इस डेटा को वैलिडिटी में कभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं। आपको जियो ऐप्स का भी मुफ्त सब्सक्रिप्शन दिया गया है। इस प्लान में आपको 30 दिनों का खर्च 141 रुपये होता है।

Airtel का 455 रुपये का प्लान
एयरटेल के 455 रुपये के प्लान में 84 दिनों के लिए 6 जीबी डेटा और अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग मिलती है। इसमें एक महीने का खर्च 162 रुपये होता है। इसमें आपको 900 SMS के साथ फ्री हेलोट्यून्स, और विंक म्यूजिक का फ्री एक्सेस जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *