India

चाय पार्टी के जरिये लोगों को आप से जोड़े:आप

उधम सिंह नगर-जसपुर (डीवीएनए)। आप नेता अजय अग्रवाल एवं जिलाप्रभारी अमिताभ सक्सेना ने बूथ एवं ग्राम प्रभारियों से अपने बूथ क्षेत्र के लोगों को चाय पार्टी पर बुलाकर दिल्ली सरकार के कार्यो की चर्चा कर पार्टी से जोड़ने की अपील की।
यहॉ शमशान घाट रोड पर आप कार्यालय पर हुई बैठक में आप नेता अजय अग्रवाल एवं जिलाप्रभारी अमिताभ सक्सेना ने कार्यकर्ताओं से कहा कि राज्य में जनता ने बदलाव की बात कही है। लेकिन उम्मीद से ज्यादा धरातल पर बदलाव दिख रहा है। इसको देखते हुए विकल्प के रूप में आप राज्य में आई है।
उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में ऐतिहासिक परिणाम देखने को मिलेंगे। उन्होंने लोगों को पार्टी से जोड़ने को कहा। इस दौरान कई लोगों ने पार्टी की सदस्यता भी ली। दोनों नेताओं ने बूथ एवं ग्राम प्रभारियों को प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया।
यहॉ जिला प्रभारी अमिताभ सक्सेना, अजय अग्रवाल, शमशेर इदरीसी,नफीस अंसारी, अकरम, सेतू अग्रवाल,नरेश सागर,सुरेश कुमार, सईदुर्ररहमान, समीर, शाहिद हुसैन,सलमान, राकेश, योगेंद्र, नरेंद्र, मुमताज,राजीव कुमार, शुभम, एजाज आदि मौजूद रहे। उधर, काशीपुर रोड स्थित एक ढाबे पर ग्राम एवं बूथ प्रभारियों से चाय पर चर्चा की गई। यहॉ जिलाप्रभारी अमिताभ सक्सेना अवतार सिंह,सूबा सिंह,मो.अकरम, विपिन कुमार आदि मौजूद रहे।

Digital Varta

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *