Video: हरियाणा डांसर ने स्टेज पर दिखाये कमरतोड़ ठुमकें, दिखाया सब कुछ…

Komal Rangili

Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक डांसर कमरतोड़ डांस करती नजर आ रही है। हरियाणा और राजस्थान की मशहूर स्टेज डांसर कोमल रंगीली ने अपने डांस से लोगों को दीवाना बना दिया है। कोमल रंगीली के डांस को काफी पसंद किया जाता है। उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें कोमल गाने ‘ले फोटो ले’ पर स्टेज परफॉर्मेंस दे रही हैं।

आपको बता दें कि एक बार फिर से कोमल रंगीली का एक वीडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली ने स्टेज पर आग लगाने वाला डांस किया है। इतना ही नहीं हसीना के कमरतोड़ ठुमकों वाला यह विडियो यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। कोमल रंगीली का ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस वीडियो में कोमल रंगीली नें सिल्वर कलर का लहंगा चोली पहना हुआ है। इस डांस को देख ताऊ भी अपनी जवानी छोड़ चुके हैं। ताऊ भी कोमल के संग डांस कर रहे है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर आग लगा दी है। कई लाखों व्यूज भी आ चुके हैं कोमल रंगीला की वीडियो पर, ऐसा पहली बार नहीं हो रहा है जो उनके वीडियो में लाखों व्यू जा रहे हैं। उनकी लगभग सभी वीडियो में ऐसे ही व्यू आते हैं।

हरियाणवी डांसर कोमल रंगीली स्टेज पर हरियाणवी गाने ले फोटो ले पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। कोमल रंगीली की यह अदाएं देख बूढ़ों की भी लाठी छूट रही है। इस वीडियो लोगों नें जमकर लाइक और शेयर किया है। वहीं फैंस नें खूब कमैंट्स भी किए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *