रेलवे में निकली है वैकेंसी, ऐसे करें आवेदन

गोरखपुर । नेटवर्क

नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे रिक्रूटमेंट सेल गोरखपुर ने स्पोर्ट्स कोटा के अंतर्गत भर्ती निकाली हैं. इन पदों के लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है और इनके लिए अप्लाई करने की अंतिम तारीख 25 अप्रैल 2022 है. अगर आप भी आरआरसी गोरखपुर के इन पदों पर आवेदन करने के इच्छुक हों तो अंतिम तिथि के पहले बताए गए प्रारूप में अप्लाई कर दें. आवेदन करने के लिए इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों के लिए नॉर्थ ईस्टर्न रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट दमत.पदकपंदतंपसूंले.हवअ.पद पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वैकेंसी विवरण
इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के माध्यम से कुल 21 पद भरे जाएंगे. ये नौकरियां ग्रुप सी के लिए हैं.

क्या है योग्यता
विभिन्न खेलों में प्रदर्शन के अलावा कैंडिडेट्स के पास ये शैक्षिक योग्यता भी होनी चाहिए. किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10 $ 2 पैटर्न से बारहवीं पास कैंडिडेट अप्लाई कर सकते हैं. इसके साथ ही कुछ पदों के लिए बारहवीं साइंस विषयों से पास होना जरूरी है और कुछ के लिए ग्रेजुएट होना. विस्तार से जानने के लिए नीचे दिया नोटिस देखें.

कैसे होगा चयन
इन पदों पर चयन खेल में परीक्षण एवं प्रदर्शन और शैक्षिक उपलब्धि के मूल्यांकन के आधार पर होगा. जहां तक आवेदन शुल्क की बात है तो इन पदों के लिए आवेदन शुल्क सामान्य श्रेणी के लिए 500 रुपए है. जबकि आरक्षित श्रेणी, पीडबल्यूडी और महिला उम्मीदवारों के लिए शुल्क 250 रुपए है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *