फेमस होने के लिये ये 4 हरियाणवी डांसरों ने पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Dancer

नई दिल्ली। सपना चौधरी के फेमस होने के बाद कई हरियाण के डांसरों ने कई अलग ढ़ग से डांस करन शुरू किया है। लेकिन सपान चौधरी को मात नहीं दे पाई है।

ये भी पढ़े-डाक विभाग इन छात्रों को दे रहा 6000 रूपये छात्रवृत्ति, आज ही करें ऑनलाइन आवेदन

कई वीडियों मे डांसर भीड़ के सामने सारी हदें पार कर देते है। मौजूदा भीड़ भी समझ नहीं पाती है कि डांस परिवार के साथ देखे या नहीं । वहीं सोशल मीडिया का बढ़ता क्रेज के बाद कम समय ही वीडिया लाखों को छोड़कर करोड़ व्यू लेकर आ जाती है। आये जानते इन चार डांसरों के बारें में-

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

सुनीता बेबी
हरियाणा की जानी-मानी डांसर सुनीता बेबी इन दिनों यूट्यूब पर खूब गदर मचा रही हैं।सुनीता बेबी के लेकर हरियाणा तक खूब फैन है। डांसर सुनीता बेबी आए दिन अपने हॉट मूव्स का तड़का लगाती रहती हैं।

वहीं इन दिनों सुनीता बेबी का एक पुराना गाना यूट्यूब पर पब्लिक के तन बदन गर्मी ला दे रहा है क्योंकि इसमें स्टेज पर ऐसी मलाईदार कमर मटका रही हैं, जिसे देखकर लोगों का मुंह चिकना हुआ जा रहा है। सुनीता बेबी के डांस देख ताऊ भी मचल जाते हैं।

मुस्कान बेबी

मुस्कान बेबी ने सलवार सूट में चटक लिपिस्टिक लगाकर अफनी पिलपिली कमर हिलाकर पब्लिक का दिल खुश कर दे रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं ।इसके साथ ही वीडियो में आप देख सकते हैं कि ऑडियंस में बैठे तमाम चाचा ताऊ भी उनकी परफॉर्मेंस को खूब इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों को दीवाना बना लिया है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

डांसर कोमल चौधरी

हरियाणवी डांसर कोमल चौधरी ने इस समय अपने डांस से पूरा सोशल मीडिया हिला रखा है। कोमल चौधरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो तहलका मचा देती हैं। उनके डांस को लोगों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

ये भी पढ़े- ई-श्रम कार्ड धारकों को अब मजदूर भत्ता, फ्री इलाज सहित आवास योजनाओं का मिलेगा लाभ

इस समय उनका एक और डांस वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो कोमल चौधरी गजब का डांस करती हुईं नजर आ रहीं हैं। हम यकीन से कह सकते हैं।


आपने इससे पहले कोमल चौधरी का ऐसा नागिन डांस नहीं देखा होगा डांस के दौरान कोमल चौधरी इशारों-इशारों में ताऊ ही नहीं बल्कि छोटे बच्चों के दिलों पर छुरियां चलाती नजर आ रही हैं।इस वीडियो में कोमल पीले कुर्ते में ऐसे – ऐसे कातिलाना डांस मूव्स दिखा रही हैं कि भीड़ बेकाबू हुए जा रही हैं। स्टेज के नीचे बैठे लोग डांस देख झूमना स्टार्ट कर देते हैं।

आरती दहिया
आरती दहिया जबरदस्त अदाओं से दर्शको को मदहोश कर रही हैं। वायरल हो रहे वीडियो को आज के हरियाना नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो को 8 जुलाई 2019 को चैनल पर अपलोड किया गया था वीडियो में देखा जा रहा है किआरती दहिया ने ब्लू कलर का सूट सलवार पहना है।

ये भी पढ़े-सरकार महिलाओं को देगी स्मार्टफोन, जानें कब और कैसे मिलेगा

इसके साथ ही कोमल चौधरी ने लाइट मेकअप भी किया है और बालों को खुला रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान वह स्टेज पर ही पब्लिक के सामने अपनी बोल्ड अदाओं से लोगों के दिलों को घायल करती हुईं नजर आ रहीं हैं,जिसे देखकर पब्लिक और नई उम्र के लड़के जमकर मजे लूट रहे हैं।

https://youtu.be/2mEGwPKkzQk

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *