सॉरी…मैं बिना प्रेमी के नहीं रह सकती लिखकर प्रेमिका ने उठाया खौफनाक कदम

ciram news

ciram news: एक युवती ने अपने हाथ पर सुसाइट नोट लिखकर खौफनाक कदम उठाया। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।

मामला रायबरेली के ऊंचाहार कोतवाली के अलीगंज मोहल्ले का है। जानकारी के अनुसार मृतका का नाम सुनीता मौर्या है। उसका कुलदीप नाम के युवक से एक साल से अफेयर चल रहा था।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

कुलदीप जगतपुर क्षेत्र का रहने वाला था। सुनीता-कुलदीप दूर के रिश्तेदार थे। रिश्तेदारी में आते-जाते दोनों के बीच अफेयर हो गया था। होली के दिन यानी 8 मार्च को कुलदीप का कंदरावां मोड़ के पास हादसे हो गया था। उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी। कुलदीप की मौत से सुनीता परेशान रहती थी।

युवती की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवती की मां रो-रोकर बेहोश हो जा रही है। बुधवार को सुनीता के घर के लोग खेत में काम करने गए थे। तभी सुनीता अपने कमरे में गई और फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। पास में खेल रहे बच्चों ने खिड़की से सुनीता को लटकता हुआ देखा। बच्चों ने इसकी सूचना सुनीता के घरवालों और पड़ोसियों को दी।

इसके बाद घरवालों ने दरवाजा तोड़कर सुनीता को फंदे से उतारा। आनन-फानन में उसे ऊंचाहार सीएचसी ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवती की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं युवती की मां रो-रोकर बेहोश हो जा रही है।
सुसाइड नोट में ये लिखा

सॉरी भैया.. मैं कुलदीप के बिना नहीं जी पा रही हूं, ना जी सकती हूं। उसकी मौत हो गई है, इसलिए मैं नहीं जी पा रही हूं। कुलदीप आरती मौसी का लड़का था। आज मैं बहुत परेशान और खुद से हार गई। इसलिए आत्महत्या कर अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रही हूं।

कोतवाल बालेन्दु गौतम ने मीडिया को बताया कि युवती ने आत्महत्या की है। पूछताछ में पता चला कि प्रेमी की हादसे में मौत हो गई थी। इसके बाद से वह परेशान रहती थी। इसी को लेकर शायद उसने आत्महत्या की होगी। फिलाहाल पुलिस जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *