सपना चौधरी ने अपनी नई फोटो शेयर करते हुए किया एक नया खुलासा

नई दिल्ली। नेटवर्क


फैशन से पहले सपना चौधरी के लिए आती है ये चीज, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने किया खुलासा हरियाणवी सिंगर, एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी को आज किसी परिचय की जरूरत नहीं है। वह अपने डांस मूव्स से सिर्फ हरियाणा ही नहीं पुरे देश में पॉपुलर हो चुकी हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन उनके पुराने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि आए दिन उनके पुराने फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं जो लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक्ट्रेस के डांस मूव्स को पसंद करने वालों की कमी नहीं है तभी उनके गाने रिलीज होते ही हिट हो जाते हैं। ।सेव त्मंक – शर्ट के बटन खोल निया शर्मा ने फैन्स को बनाया दीवाना, किलर लुक देख यूजर बोले- टू हॉट टू हैंडल इस बीच सपना ने रविवार को कई फोटोज शेयर की है जो लगातार वायरल हो रहे हैं।

फोटो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, ष्फ़ैशन की सारी चीजें दुसरे नम्बर पर है ,आज भी पहले नम्बर पर सदगी आती है ! इस बार फैंस सपना की फोटोज के साथ-साथ कैप्शन को भी लाइक कर रहे हैं। सपना इन फोटोज में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने ब्लू और रेड कलर की शरारा पहनी हुई है। अब इस फोटो को 40 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। बता दें कि आए दिन सपना चौधरी के गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर फैंस को लोहड़ी की बधाई दी है और अपने अपकमिंग गाने का टीजर भी जारी किया। सपना इस गाने के में बला की खूबसूरत दिख रही हैं। सपना के नए गाने का नाम है काला जो 17 जनवरी को रिलीज हो रहा है। गौरतलब है कि सपना चौधरी के डांस के दुनियाभर में लाखों दीवाने हैं । वह रियलिटी शो बिग बॉस 11 में नजर आयी थी जिसके बाद उन्हें किसी पहचान की जरुरत नहीं रही। इस शो के जरिए उन्होंने दुनियाभर लोगों के दिलों में अपना घर बना लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *