JIO के इस प्लान से करें रिचार्ज 84 दिन वैलिडिटी के साथ मिलेंगे ₹200 तक कैशबैक

नई दिल्ली । नेटवर्क

आप जियो के उपभोक्ता है तो आपके लिये जियो एक नया प्लान लाया है। जिसमें आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग के साथ डेली 1.5 जीबी डेटा और डेली 100 SMS एसएमएस मिलते हैं। इसके अलावा, यूजर को जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। आप 20 % महा कैशबैक ऑफर का भी लाभ ले सकते हैं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

इस प्लान की कीमत 666 रुपये है। अगर आपके पास पहले से JioMart कैशबैक है और आप जियो के ऑफिशियल ऐप से रिचार्ज कर रहे हैं, तो आप प्लान पर और भी बेहतर डील पा सकते हैं।

हालांकि, यदि आप ऐसा नहीं करते हैं, तब भी आपको इस रिचार्ज पर 200 रुपये तक का 20% कैशबैक मिलेगा, जिसका उपयोग आप अगले रिचार्ज के लिए या किसी भी रिलायंस रिटेल स्टोर में कर सकते हैं। प्रीपेड यूजर्स के लिए अभी भारत में यह सबसे अच्छी 84 दिनों की डील है। Airtel और Vodafone Idea (Vi) 719 रुपये में एक ही प्लान पेश करते हैं। इनकी तुलना में जियो का प्लान काफी किफायती है।

हां, जियो के पास उपयोगकर्ताओं के लिए 395 रुपये का प्लान विकल्प भी है, लेकिन यह अधिकांश उपयोगकर्ताओं के लिए ‘बेस्ट’ प्लान के रूप में योग्य नहीं है। लेकिन अगर आप 84 दिनों का प्लान चाहते हैं और 6GB डेटा के साथ समय बीता सकते हैं, तो आप 395 रुपये के प्लान के साथ जा सकते हैं। इस प्लान के साथ यूजर्स को जियो ऐप्स और कैशबैक के साथ 1000 एसएमएस और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *