बेटी के विदाई समारोह में Raveena Tandon का भावुक पोस्ट

Bollywood star Raveena Tandon : बॉलीवुड स्टार रवीना टंडन की बेटी राशा ने इस साल अपनी स्कूली पढ़ाई पूरी कर ली है। मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से अपनी बेटी राशा थडानी की विदाई की तस्वीरों रवीना ने साझा की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने भावुक नोट भी लिखा है। तस्वीरों में रवीना और उनके पति अनिल थडानी अपने बच्चों और करण जौहर के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ, रवीना ने अपनी बेटी के जीवन में खास पलों के बारे में अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हुए एक नोट लिखा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपनी बेटी के साथ एक प्राउड मोमेंट को शेयर किया है। ऱवीना की बेटी राशा ने स्कूल की पढ़ाई पूरी कर ली है और इस दौरान रवीना इमोशनल हो गईं। रवीना टंडन की बेटी राशा धीरूभाई अंबानी इंटरनैशनल स्कूल (Dhirubhai Ambani International School) की स्टूडेंट रही हैं। रवीना ने अपनी लाडली के लिए काफी कुछ लिखा है और करण जौहर (Karan Johar) को भी अपने पैरंटल अवतार में देखकर काफी खुश नजर आईं।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

रवीना ने बेटी के लिए कही इमोशनल बातें
रवीना ने बेटी के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ‘साल 2023 के क्लास को अलविदा कहना… हर मां-बाप के लिए अपने बच्चे को बड़ा होते देखना एक इमोशनल मोमेंट है। बच्चे अब घोंसले से बाहर निकलने के लिए पूरी तरह से तैयार नजर आ रहे हैं, ये कितने बड़े हो गए हैं। हम आपके बेहतर भविष्य की कामना करते हैं।’

करण जौहर के पैरंटल अवतार में देखकर हुईं खुश
इसी पोस्ट में रवीना टंडन ने करण जौहर और उनके बच्चों के लिए भी कुछ बातें कही हैं। रवीना ने अपने इसी पोस्ट में लिखा है- करण जौहर को अपने पैरंटल अवतार में देखना भी काफी फन था, स्कूल के नए पैरेंट, इंजॉय करण।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *