Mon. Feb 6th, 2023

संभल/गौतमबुद्धनगर।खनन माफिया गैंगस्टर के आरोपी खलील अहमद चौधरी के बाइक शोरूम, मकान और दो प्लाट सहित 5.33 करोड़ रुपये की सम्पत्ति कुर्क कर ली।

असमोली थाना क्षेत्र के गांव मढ़न निवासी खलील अहमद चौधरी के खिलाफ गौतमबुद्धनगर जिले के थाना सेक्टर-24 में अवैध खनन सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। अवैध खनन से गैर कानूनी तरीके से करोड़ों रुपये की सम्पत्ति अर्जित करने की जानकारी के बाद नोएडा पुलिस ने खलील अहमद चौधरी के खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की।

विशेष न्यायालय पुलिस आयुक्त कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर द्वारा खलील अहमद चौधरी की संपत्ति कुर्क करने के आदेश मिलने के बाद गौतमबुद्धनगर पुलिस ने सोमवार को असमोली में संचालित खलील के हीरो बाइक शोरूम चौधरी मोटर्स पर ढोल बजवाकर मुनादी कराई और लाउडस्पीकर से एनाउंस कराया कि गैंगस्टर के आरोपी खलील अहमद चौधरी की बाइक एजेंसी को कुर्क किया जा रहा है।

पुलिस द्वारा ढोल पिटवाकर मुनादी कराए जाने पर मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। बाइक शोरूम को सील करने के बाद पुलिस ने एक आवासीय मकान और दो प्लाट भी कुर्क कर वहां बोर्ड वहां लगवा दिये।

असमोली थाना प्रभारी विद्युत गोयल ने बताया कि गौतमबुद्धनगर पुलिस ने गैंगस्टर के आरोपी खलील अहमद चौधरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। हीरो बाइक एजेंसी के साथ ही आवासीय मकान और दो प्लाट कुर्क किए गए हैं। सभी की अनुमानित कीमत 5 करोड़ 33 लाख रुपये आंकी गई है।