OMG ये आदमी सांप से अपने गाल पर रोज कटवाता है, देखे Video

Video:सोशल मीडिया पर एक हैरान कर देने वाली वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक शस्ख अपने गाल पर सांप से रोज कटवाता है। लेकिन क्या हकीकत है इसका पता लगाना मुश्किल है। लेकिन लोग वीडियो को खुब देख रहे है।

वीडियो में कोबरा और वाइपर सहित कई सांपों को संभालते हुए दिखाया गया है। ऐसा लगता है कि उन्हें इन जानवरों के साथ काफी अनुभव है और वे उन्हें आत्मविश्वास से संभालते हैं। हालांकि, यह ध्यान रखना महत्वपूर्ण है कि सांपों को संभालना बेहद कठिन है और इसे केवल अनुभवी पेशेवरों द्वारा ही किया जाना चाहिए।

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

वीडियो में सांपों को पालने और पालने के अपने जुनून के बारे में बात करता है। वह बताते हैं कि वह इन जानवरों के साथ काम करने के साथ आने वाली शांति और आनंद का आनंद लेते हैं। उन्होंने यह भी उल्लेख किया है कि वह सुरक्षा को बहुत गंभीरता से लेते हैं और कभी भी चुस्त नहीं रहे हैं।

यहां तक ​​कि सबसे अनुभवी सांप संचालक भी गलतियां कर सकते हैं, और दुर्घटनाएं हो सकती हैं। कुछ देशों में, सांपों का मालिक होना गलत है, और एक अच्छे कारण के लिए। इन जानवरों को पालतू जानवर के रूप में रखना न केवल मालिक के लिए बल्कि उनके आसपास के अन्य लोगों और पालतू जानवरों के लिए भी मुश्किल है।

इसके लिए बहुत अनुभव, ज्ञान और सुरक्षा सावधानियों की आवश्यकता होती है। हालांकि इन जानवरों के साथ काम करने का जुनून रखने वाले लोगों को देखना दिलचस्प है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि सांपों को संभालना बेहद कठिन है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *