आजम खान पर आए फैसले को लेकर सांसद बर्क ने दिया बड़ा बयान, पढ़ें पूरा बयान

shafiqur-rahman-barq

लखनऊ/संभल। आजम खां को सजा होने पर संभल सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि आजम खां का ह्रैसमेंट किया जा रहा है. उन्होंने यूपी सरकार के साथ-साथ अदालत के आदेश पर सवालिया निशान उठाया. उन्होंने कहा कि जो कुछ हो रहा है, वह सब इशारे पर हो रहा है. जो डील होती है, वही आदेश होता है, सांसद का सीधा इशारा सरकार पर था कि सरकार जो चाह रही है, वही आज़म खां के साथ हो रहा है.

नोटों पर लक्ष्मी-गणेश की तस्वीर पर अरविंद केजरीवाल की मागं पर सांसद ने कहा कि हर मुल्क का कोई न कोई सिक्का होता है. कांग्रेस का दौर था, तब नोट पर गांधी जी की तस्वीर थी. अब भाजपा का दौर है तब भी गांधी की तस्वीर है. केजरीवाल देश को बांटना चाहते हैं. इनके हिसाब से नोट सिर्फ हिंदू धर्म का रह जाएगा. देश में डॉक्टर आंबेडकर ने कानून बनाया, उसमें कोई जिक्र नहीं है, कोई तस्वीर लगाई जाए. यह सब देश का खराब करने को कोशिश है.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

अगर लक्ष्मी या गणेश की तस्वीर नोट पर आती है तो यह माना जाएगा कि अब देश सिर्फ हिंदुओं का है. इस तरह देश में माहौल खराब होता है. भाईचारा खतरे में होता है. मैं इस तरह के मामले में केजरीवाल के साथ नहीं हूं. नोट पर लक्ष्मी-गणेश के फोटो की अरविंद केजरीवाल की मांग पर सांसद ने विरोध किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *