Haryanvi Video : सुनीता बेबी के ठुमके देखकर फैंस हुए पानी-पानी, यकीन नहीं तो देखलो वीडियो

Haryanvi Video : सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी की डांस की वीडियो खुब वायरल हो रही है। इनकी कातिलाना डांस से सभी को दीवाना बनाती रहती है. ऐसे में सुनीता बेबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुनीता बेबी ने नीली साड़ी पहनी हुई है और वह अपने फैंस पर कहर बरसा रही हैं.

हरियाणवी डांसर का क्रेज आजकल पूरी दुनिया में बढ़ता ही जा रहा है. ऐसे में सुनीता बेबी बेबी भी पीछे नहीं हैं. लोगों में उनके प्रति भी काफी क्रेज है. वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं. उनके लटके झटके फैंस को नाचने पर मजबूर कर देते हैं.

ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Whatsapp Channel को Follow करें
ऐसी खबरें पढ़ने के लिये Group को Join करें

ऐसे मे उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और फैंस उनको इस वीडियो पर प्यार भी दे रहे हैं. सुनीता बेबी को लोग हरियाणवी क्वीन भी मानते हैं. यह वीडियो यूट्यूब पर आते ही वायरल हो गया है और इसमें सुनीता बेबी गदर डांस कर रही हैं. जिसे लोग बार-बार प्ले करके देख रहे हैं.

Haryanvi Dancer के सभी वीडियो यहाँ देखिए 👈
सुनीता बेबी के इस गाने पर लाखों व्यूज भी आ चुके हैं और इस गाने के बोल है “नीली साड़ी” जिसमें वह ऑरेंज कलर का सूट पहने हुए हैं और वह स्टेज पर जबरदस्त ठुमके भी लगा रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी कितना तहलका मचा रही हैं.

उनके ठुमको को देखकर आसपास के बैठे लोग भी झूमने लगे हैं. इतना ही नहीं लोग उनके डांस स्टेप को कॉपी भी कर रहे हैं. सुनीता बेबी के गाने को बेफिक्रे फोक स्टूडियो के यूट्यूब चौनल पर पब्लिश किया गया है जिस पर अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं और यह गाना यूट्यूब पर काफी ट्रेंड भी कर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *